दीपिका पादुकोण ने अपने फ़िल्मी करियर की बेहतरीन फ़िल्मों से एक फ़िल्म पीकू के दो साल होने का जश्न मनाया । इस फ़िल्म में दीपिका ने एक साधारण, मध्यम वर्ग की बंगाली लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें न केवल पुरस्कार से नवाजा गया, बल्कि समीक्षकों से भी तारीफ़ें मिली । साथ ही इस फ़िल्म के जरिए दीपिका ने दर्शकों का भी खूब प्यार बटोरा था ।

गौरतलब है कि दीपिका की पसंदीदा फ़िल्म पीकू, जिसने 8 मई 2017 को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए है । दीपिका पादुकोण ने बहुत ही अनूठे तरीके से इस फ़िल्म को याद किया । दीपिका, जो बंगलौर में अपने निजी प्रतिबद्धता के लिए गयी हुई थी, वहाँ इस सुनहेरे मौके का फायदा उठाते हुए अभिनेत्री ने अपने पसंदीदा बंगाली भोजन का भी भरपेट लुत्फ उठाया ।

अभिनेत्री ने इस फिल्म की शूटिंग करते समय बंगाली व्यंजनों के प्रति अपना प्यार उजागर किया था और आज भी जब भी दीपिका को मौका मिलता है, वह प्रामाणिक बंगाली भोजन का आनंद उठाना नही भूलती ।

दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने इमोशंस को शेयर करते हुए फिल्म के सेट की पूरी टीम की तस्वीरो को शेयर किया । दीपिका ने बताया कि फिल्म पीकू उनके लिए बहुत खास है । फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दीपिका ने खूब तारीफ़ें बटोरीं ।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे ।