कल, इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर म्यूज़िक कॉन्सर्ट के लिए भारत आए और उसके लिए बुधवार की शाम मुंबई की सड़के भरी रहीं । जस्टिन बीबर भारत में अपने स्टाफ़ और क्रू मेंबर्स के साथ आए थे साथ ही उनकी कुछ मांगे थी जो वो आयोजकों से चाहते थे कि वो उन्हें पूरा करें और उनकी ये मांगे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं । 'ए' लिस्ट पोप सिंगर जस्टिन बीबर की टीम ने मुंबई कार्यक्रम के आयोजकों के सामने एक लंबी डिमांड लिस्ट रख दी और उनमें से कुछ मांगे थी, जस्टिन की टीम को लेकर जाने के लिए 10 लग्ज़री कारें, 2 वॉल्वो बसें और एक रॉल्स रॉयस गाड़ी, सुरक्षा के लिए ज़ेड प्लस सिक्योरिटी के साथ सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र पुलिस, पिंग पॉंग टेबल, वॉशिंग मशीन, वार्डरोब कपबोर्ड और मसाज टेबल । यदि खबरों की मानें तो, बीबर ने केरल से एक सर्टिफ़ाइड मसाज करने वाली की भी मांग की थी ।

जब बॉलीवुड हंगामा ने परिणीति चोपड़ा के साथ एक खास इंटरव्यू किया और उनसे जस्टिन बीबर की (उपरोक्त) मांग के बारें में पूछा गया तो परिणीति ने जवाब दिया, “नहीं, मैं वाकई उन मांगों के बारें में नहीं जानती । मुझे उनके कॉंट्रेक्ट की कॉपी नहीं भेजी गई ।” हालांकि हमें नहीं पता कि वाकई परिणीति उस बारें में नहीं जानती थी या जानबूझकर उस बारें में नहीं बताया । लेकिन कोई भी यह इंटरव्यू देख कर कह सकता है कि इस दौरान वह काफ़ी खुश थी ।

परिणीति के बारें में बात करें तो,इन दिनों वह अपनी आगामी फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुईं हैं । अक्षय रॉय द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।