होम्बले फिल्म्स कांतारा एक ऐसी फिल्म है जो लगातार अपनी सफलता के उदाहरण पेश कर रही है । समय के साथ फिल्म की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई करने के साथ दर्शकों पर भी अपना चार्म बिखेर रही है । जबकि फिल्म को आलोचकों, मशहूर हस्तियों और विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है, इसका जादू भारतीय मंत्रालय में भी फैलता जा रहा है। जैसा कि हाल ही में कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, कंज्यूमर अफेयर्स एंड फूड एंड पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन और टेक्सटाइल्स के मंत्री माननीय श्री पियुश गोयल ने कांतारा को एक उदाहरण माना है, जिसने कर्नाटक की समृद्ध संस्कृति को दर्शाया है, वहीं अब भारत के वित्त मंत्री माननीय निर्मला सीतारमण जी ने भी ये फिल्म देखी और इसकी स्टोरी की खूब तारीफ की हैं, जो तुलुवानाडु और करावली की समृद्ध परंपरा को उजागर करती है ।

देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांतारा देखने के बाद कहा, ‘अच्छी तरह से बनाई गई फ़िल्म’ ; ऋषभ शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

निर्मला सीतारमण पर भी चला कांतारा का जादू

अपने सोशल मीडिया पेज पर इसे शेयर करते हुए माननीय निर्मला सीतारमण ने वालंटियर और वेल विशर्स के साथ एक तस्वीर साझा की और फिल्म और लेखक, निर्देशक और अभिनेता, ऋषभ शेट्टी की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन लिखा, “वालंटियर और शुभचिंतकों की एक टीम के साथ बेंगलुरु में #Kantaramovie देखी । अच्छी तरह से बनाई गई है @shetty_rishab (लेखक/निर्देशक/अभिनेता) यह फिल्म तुलुवानाडु और करावली की समृद्ध परंपराओं को कैप्चर करती है ।”

कांतरा के लेखक, निर्देशक और अभिनेता, ऋषभ शेट्टी ने भी माननीय निर्मला सीतारमण को इस सराहना के लिए शुक्रिया अदा किया है ।

इसके अलावा, 'कांतारा' को अनिल कुंबले, प्रभास, प्रशांत नील, विवेक रंजन अग्निहोत्री, सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर भारत के युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है । कुछ दिन पहले लोकप्रिय भारतीय योग गुरु, स्पिरिचुअल लीडर श्री श्री रविशंकर ने भी अपने भक्तों के साथ बेंगलुरु में अपने आश्रम में फिल्म देखी थी ।

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं । होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।