अनुष्का शर्मा बतौर अभिनेत्री तो सभी की चहेती हैं ही, इसी के साथ उनका स्टाइल भी उनके फ़ैंस के बीच खासा लोकप्रिय रहता है । पर्दे के बाहर अनुष्का शर्मा का कूल अंदाज हमेशा सुर्खियां बटोर ले जाता है । यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का शर्मा का भले ही बॉलीवुड में कोई गॉडफ़ादर नहीं हो लेकिन उन्होंने न केवल अभिनय के क्षेत्र में बल्कि फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में भी अपनी प्रतिभा का परचम लहरा दिया । इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी बनकर तो मानो अनुष्का को दुनिया की हर खुशी ही मिल गई ।

…तो ये है अनुष्का शर्मा की पहली पसंद, पर वो विराट कोहली नहीं है

विराट कोहली के लिए अनुष्का का प्यार किसी से भी छुपा नहीं है । जब से दोनों एक दूसरे की जिंदगी में आए है तब से लेकर आज तक दोनों के हर मोमेंट चर्चा में आ जाते है । और जब विराट हाल ही में अनुष्का की परी की स्क्रीनिंग के लिए मुंबई आए । आपको बता दें अनुष्का हालिया रिलीज हॉरर फ़िल्म परी में एक भूत के रूप में नजर आई थी । फ़िल्म समीक्षक उनके हॉरर अवतार से काफ़ी प्रभावित हुए और सभी ने उनके शानदार परफ़ोरमेंस को खूब सराहा ।

रिप्ड जींस के लिए अनुष्का शर्मा का प्यार किसी से नहीं छुपा

इन दिनों अनुष्का वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया की शूटिंग में व्यस्त है । फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों भोपाल में चल रही है । परी की रिलीज के बाद अनुष्का वापस भोपाल लौट गई और इसी दौरान उनकी एक झलक भोपाल एयरपोर्ट पर नजर आई । इस दौरान वह बेसबॉल कैप, बेसिक टॉमी हिलफ़िगर का क्रॉप टॉप और अपनी सबसे फ़ेवरिट डिस्ट्रेस्ड बॉयफ़्रेंड जींस में नजर आई । अनुष्का का अपनी इस जींस के लिए प्यार साफ़-साफ़ नजर आताहै क्योंकि अक्सर जगहों पर वह इसी प्रकार की डिस्ट्रेस्ड बॉयफ़्रेंड जींस में नजर आती है ।

…तो ये है अनुष्का शर्मा की पहली पसंद, पर वो विराट कोहली नहीं है

रिप्ड जींस के लिए अनुष्का का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है, इसी आउट्फ़िट में वह एक बार और नजर आ चुकी है जब वह अपनी शादि के बाद वापस काम पर लौटी थी तो इसी रिप्ड जींस में उन्हें कैप्चर किया गया था । हो सकता है इस जींस के साथ विराट कोहली का कोई कनेक्शन हो ।

…तो ये है अनुष्का शर्मा की पहली पसंद, पर वो विराट कोहली नहीं है

डिस्ट्रेस्ड बॉयफ़्रेंड जींस और क्रॉप टॉप के लिए अनुष्का का जुनून अब जगजाहिर हो गया है । क्योंकि जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के सिलसिले में फ़ेसबुक के मुंबई ऑफ़िस में अनुष्का कैजुअली व्हाइट शर्ट और रिप्ड जींस में नजर आई थी ।

यह भी पढ़ें : एक दूसरे को जकड़कर किस करते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांस आपको प्यार करने के लिए मजबूर कर देगा

बहरहाल, अनुष्का का ये फ़ैशन ट्रैंड निश्चितरूप से हमें प्रभावित कर रहा है ।