मानुषी छिल्लर, अब घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गया है । साल 2017 में विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय सुंदरी मानुषी छिल्लर अब इंटरनेट सनसनी बन गईं है । मानुषी छिल्लर पूरे 17 साल बाद विश्वसुंदरी के खिताब को वापस भारत लेकर आईं थी ।

मानुषी छिल्लर ने सेक्सी स्विमसूट में अपनी हॉटनैस से बढ़ाया तापमान

विश्व सुंदरी मानुषी हाल ही में काम के सिलसिले में विदेश गईं हुईं थी । और वहीं काम से थोड़ा समय निकालकर सुंदरी वहां के बीच पर एंजॉय करती हुई नजर आई ।

स्विमसूट में मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर ने सेक्सी स्विमसूट में अपनी हॉटनैस से बढ़ाया तापमान

हाल ही में, मानुषी ने अपनी दो बेहद सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वह स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही है । पहली तस्वीर में वह अपने 3 मिलियन फ़ोलोअर्स होने पर अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा कर रही है । ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड पर छुट्टियां मनाने गईं मानुषी ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की । यकीनन उनकी ये तस्वीरें गर्मी में तापमान को और ज्यादा बढ़ाने का काम कर रही है ।

यह भी पढ़ें : ब्लैक स्विमसूट में विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर का सेक्सी अंदाज होश उड़ा देगा

साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा के विश्वसुंदरी बनने के बाद मानुषी पूरे 17 साल बाद विश्व सुंदरी के खिताब को भारत लेकर आईं ।

मानुषी छिल्लर ने सेक्सी स्विमसूट में अपनी हॉटनैस से बढ़ाया तापमान

मानुषी अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है । सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर उनके लगातार पोस्ट होते फ़ोटो उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग को दिन-ब-दिन बढ़ाते ही जा रहे है । अब सभी उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । लेकिन उन्होंने अभी तक अपने किसी भी प्लान के बारें में कुछ भी खुलासा नहीं किया है । लेकिन यदि वह इंटरनेट अपर ऐसे ही अपनी हॉटनैस दिखाती रहेंगी तो उनके फ़ैंस के सब्र का बांध टूट जाएगा और वो उन्हें फ़िल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हो जाएंगे ।

बॉलीवुड हमेशा से ही नए टैलेंट का दिल खोल कर स्वागत करता है । पहले भी कई सुंदरियां बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी हैं । और उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता काफ़ी लोकप्रिय नाम है ।