साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर तीन गुना एक्शन, तीन गुना रोमांस और तीन गुना मनोरंजन के साथ आख़िरकार रिलीज हो गया है । सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग 3 आज पूरे जोश के साथ रिलीज कर दिया गया है । दबंग 3 के ट्रेलर में सलमान खान एक बार फ़िर चुलबुल रॉबिनहुड पांडे बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे है ।

DABANGG 3 TRAILER: एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का धमाकेदार पैकेज है सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर

सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर  देखकर यह साफ़ साफ़ पता चलता है की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक और बेहतरीन फिल्म साबित होनेवाली है l  जब से निर्माताओं ने तीसरी किस्त की घोषणा की थी, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे,जो आज धमाकेदार आग़ाज़ के साथ आखिरकार पूरा हो गया हैl ट्रेलर रिलीज से पहले, दबंग 3 के निर्माता व्यक्तिगत करैक्टर पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों के बीच उत्साह बनाए रखने में कामयाब रहे है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि दबंग 3 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, फ़िल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट के साथ, देश भर में प्रशंसकों और मीडिया के लिए कई मज़ेदार एक्टिविटी का आयोजन किया गया था, जहाँ सभी को अपने प्यारे रॉबिनहुड के साथ यादगार वक़्त बिताने का अवसर मिला ।

ऐसी ही एक अनूठी एक्टिविटी में, देश भर में चुलबुल के प्रशंसकों ने आधिकारिक रिलीज से पहले ही 10 शहरों में फ़िल्म का ट्रेलर देख लिया था जिसके बाद  चुलबुल ने न केवल मुंबई में प्रशंसकों के साथ बातचीत की, बल्कि चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में भी प्रशंसकों और मीडिया से लाइव चैट करते हुए नज़र आये।

इसके अलावा, एक रिकॉर्ड बनाते हुए, मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट को फेसबुक पर 60 से अधिक मीडिया और एंटरटेनमेंट पोर्टल पर लाइव प्रसारित किया गया है, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों और लोगों को इस इवेंट को लाइव देखने का मौका मिला ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान ने बड़ी ही 'खुशी' के साथ मिलवाया 'चुलबुल पांडे' की लव इंटरेस्ट सई मांजरेकर से !

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी ।