नई उम्मीदों और नई शुरुआत के साथ 2021 में प्रवेश करते हुए, पूजा हेगड़े नए साल की शुरुआत के लिए रोमांचित है । 3 जनवरी से राधेश्याम के सेट पर वापसी करते हुए, पूजा हेगड़े जल्द प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म की शूटिंग करेंगी, जिसके तुरंत बाद वह रणवीर सिंह के साथ सर्कस की शूटिंग करेंगी ।

पूजा हेगड़े ने काम करके किया न्यू ईयर का वेलकम, राधेश्याम के बाद शुरू करेंगी सर्कस की शूटिंग

पूजा हेगड़े ने काम से शुरू किया नया साल

पूजा ने काफी व्यस्त शेड्यूल के साथ नए साल की शुरुआत की है । वह कहती है, “मैं सेट पर काम करते हुए नए साल में एंट्र करते हुए खुश हूं । मैंने 3 जनवरी से राधेश्याम के लिए अगला शूट शेड्यूल शुरू कर दिया है जिसके बाद सर्कस की शूटिंग का रुख करूंगी। इसलिए, दोनों के बीच बिना किसी ब्रेक के, बैक टू बैक शूट लाइन-अप है।”

लेकिन वह स्पष्ट रूप से काम के साथ नया साल शुरू करने के लिए रोमांचित है क्योंकि वह आगे कहती है, “मैं इस वर्ष के लिए सुपर उत्साहित हूं, 2021 के नए अध्याय के लिए इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कह सकती थी, क्योंकि मैं वह काम कर रही हूँ जो मुझे पसंद है । आशा है कि हर साल मेरे लिए इसी तरह बहुत कुछ ले कर आये और निश्चित रूप से यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि 2021 में क्या-क्या होता है ।”

यह नया साल अभिनेत्री के लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है, जिसमें 4 बड़ी फिल्में हैं, जिनमें 2 बॉलीवुड फिल्मों से लेकर पैन-इंडिया फिल्म के साथ-साथ एक तेलुगु फिल्म तक शामिल है। अभिनेत्री हाल ही में बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर हिट दे रहीं है और अब वह नए साल में कई और मनोरंजक, विभिन्न परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है ।

2021 को अपना वर्ष बनाने के लिए तैयार, पूजा जल्द रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली में, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधेश्याम और साथ ही अखिल अक्किनेनी के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर में दिखाई देंगी ।