बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज 5 जनवरी को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं >दीपिका पादुकोण को उनके जन्मदिन पर यूं तो ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं लेकिन इन सभी में सबसे स्पेशल बर्थडे विश है उनके पति रणवीर सिंह की । रणवीर सिंह ने बहुत ही क्यूट अंदाज के साथ दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश किया और उन्हें बीवी नंबर 1 बताया ।

‘बर्थडे गर्ल’ दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने क्यूट अंदाज के साथ किया बर्थडे विश, बताया बीवी नंबर 1

दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह का क्यूट अंदाज

रणवीर ने दीपिका को बर्थडे विश करते हुए सबसे पहले उनके बचपन की एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके साथ उन्होंने लिखा, “मेरा जान, मेरी जिंदगी, मेरी गुड़िया, Happy birthday!!! @deepikapadukone”

इसके बाद रणवीर ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें रणवीर और दीपिका एक दूसरे की बांहों में नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा, “बीवी नंबर 1, दीपिका पादुकोण”

बता दें कि दीपिका और रणवीर अभी हाल ही में न्‍यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे हैं । दोनों नया साल मनाने रणथंभौर गए थे । वहां उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू सिंह कपूर और रिद्ध‍िमा कपूर भी थे ।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका की आगामी फ़िल्में हैं- शाहरुख खान के साथ पठान, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फ़िल्म ।