रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, फिल्म सर्कस का ट्रेलर फ़ाइनली रिलीज़ हो गया है और रणवीर सिंह ने अपने गुदगुदाने वाले परफ़ोरमेंस के साथ एक बार फिर से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है । सर्कस में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगे ।

2ba1ab86-e816-4833-9c2b-4bd977aba4a3

रणवीर सिंह की सर्कस  

इंडिया के लास्ट ट्रू-ब्लू सुपरस्टार को एक आउट-एंड-कॉमेडिक रोल में देखने के लिए फैंस ने लंबे समय से इंतजार किया है । कहने की जरूरत नहीं है कि ट्रेलर सभी उम्मीदों से कहीं ज्यादा बेहतर है। अपनी इम्पेकबल कॉमिक टाइमिंग से लेकर अमेजिंग वॉयस मॉड्यूलेशन के साथ अपने मजाकिया और फुर्तीला करने वाले ट्विन अभिनय तक, कंफ्यूजन की इस सिरफिरी कॉमेडी में रणवीर ने हर ताल ठोकी है। हमेशा की तरह, खचाखच भरे कलाकारों के काफिले में, अभिनेता अपने प्यारे और विचित्र डबल रोल के साथ हर फ्रेम में सबसे अलग दिखाई देते हैं।

हंसी, इमोशन और रोमांस के इस कार्निवल की अगुवाई करते हुए, रणवीर के हाथों में निश्चित रूप से एक विनर है क्योंकि वह इस फेस्टिव सीजन में फ़ैमिली ऑडियंस को सिनेमाघरों में वापस ला रहे हैं । 

सर्कस के ट्रेलर की कुल लंबाई 3.47 मिनट है । ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म के सभी अलग-अलग पहलुओं के साथ न्याय किया है, चाहे वह कॉमेडी हो, रोमांस हो या स्केल हो । जैसा कि पोस्टर में भी देखने को मिल रहा है क्योंकि पोस्टर्स में भी सिर्फ़ रणवीर सिंह के किरदार पर फ़ोकस नहीं है बल्कि फ़िल्म के अन्य कलाकार जैसे- वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नांडीज, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर। सिद्धार्थ जाधव, संजय मिश्रा, बृजेश हीर जी, इत्यादि कलाकारों को भी दर्शाया है ।

इसके अलावा फ़िल्म में डबल रोल का एलिमेंट भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में कामयाब होगा  । ह्यूमर के अलावा फ़िल्म अपने गाने 'करंट लग गया' के कारण भी छाई हुई है । इस गाने को पुष्पा फ़ेम देवी प्रसाद ने कंपोज किया है । इस गाने में चार्टबस्टर बनने का पूरा गुण है । ये कहना गलत नहीं होगा सर्कस एक बार फ़िर रोहित शेट्टी के नाम एक और सुपरहिट फ़िल्म दर्ज कराएगी ।

60 के दशक के सरल समय में सेट, सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव, संजय मिश्रा, टीकू तलसानिया, ब्रजेश हिरजी, अश्विनी कालसेकर जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिका है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन की विशेष भूमिका भी है।  

सर्कस 23 दिसंबर को क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद, रणवीर सिंह के पास करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं ।