अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक ऐसे पावर कपल हैं जो अपनी रिलेशनशिप को खुलकर दुनिया के सामने रखते हैं और ये बात स्वीकार करने में कभी नहीं हिचकिचाते । भले ही दोनों शादि के बंधन में बंधने की खबर पर मुहर नहीं लगाते हों लेकिन दोनों का एक दूसरे का साथ होना इस बात का प्रमाण है कि दोनों एक दूसरे के प्रति बेहद गंभीर है ।

अब ये बॉलीवुड-क्रिकेट पावर कपल अपने रोमांस को न्यूयॉर्क लेकर गया है । जी हां, विराट कोहली अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए हैं । बुधवार के दिन, विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने खुलकर अनुष्का को अपना प्यार कहा । आपको बता दें कि विराट अनुष्का के साथ न्यूयॉर्क में होने वाले आईफ़ा अवॉर्ड शो 2017 में शामिल होने के लिए गए हैं जो कि 14-15 जुलाई को आयोजित होगा । विराट ने लिखा, “Much needed break with my (love)”. वैसे आपको ये भी बता दें कि विराट इन दिनों वेस्टइंडीज के भारतीय टीम के दौरे के बाद एक छोटे से ब्रेक पर है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा जल्द ही न्यूयॉर्क से लौटने के बाद अपनी आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के लिए शाहरुख खान के साथ प्रमोशन शुरू करेंगी । इम्तियाज अली दारा निर्देशित यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म परी के लिए भी काम शुरु कर दिया है ।