संजय दत्त ने अपनी आगामी फ़िल्म तोरबाज की शूटिंग शुरू कर दी है । संजय ने किर्गिस्तान के बिश्केक में फिल्म के मुहुर्त की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था । काम के साथ-साथ संजय ने यहां अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते का मौका नहीं छोड़ा ।

किर्गिस्तान की बर्फ़िली वादियों में संजय दत्त का साथ देने पहुंची उनकी मान्यता दत्त और उनके दोनों बच्चे शाहरान और इकरा दत्त । शूटिंग के बाद संजय अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं । क्रिसमस के वेकेशन का दत्त परिवार जमकर लुत्फ़ उठा रहा है । मान्यता दत्त को अपनी ताकत मानते हुए संजय ने इस तस्वीर को पोस्ट किया और लिखा, “The pillar to my strength, my constant support. Love you @maanayata”.

संजय दत्त के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए मान्यता दत्त, जिसने संजय के साथ पहले भी सेल्फ़ी को शेयर किया था, किर्गिस्तान की अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वह अपने पति संजय और दोनों बच्चों के साथ छु्ट्टियों का आनंद लेती हुई नजर आ रही है । तस्वीर को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा, “It Doesn’t matter what is ahead of me because of what is shielding me #theprotector #besthalf #torbaaz #tokmuk #krygyzstan #love #grace #positivity #dutts #freezingcold #bittingcold #beautifullife #thankyougod”.

मान्यता दत्त और संजय दत्त इस तस्वीर में अपने दोनों बच्चों शाहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त के साथ नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “This is our happily ever after….. hmmm…….actually forever #blessed #familyovereverything #familygoals #love #grace #positivity #dutts #tokmuk #krygyzstan #torbaaz #shooting #chillyweather #beautifullife #thankyougod”.

किर्गिस्तान में दत्त परिवार का क्रिसमस सेलिब्रेशन आपके लिए भी वेक्शन गोल हो सकता है ।

गिरिश मलिक द्दारा निर्देशित तोरबाज एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जो अफ़गानिस्तान में सेट है

। इस फ़िल्म में नरगिस फ़ाखरी संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।