सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमुर अली खान के नाम ने, सोशल मीडिया पर एक अच्छा-खासा विवाद पैदा कर दिया था । जब से तैमुर अली खान की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है तब से नन्हा तैमुर इंटरनेट की दुनि्या की सनसनी बन गया है । अभी पिछले हफ़्ते ही 7 महीने का तैमुर अली खान अपने पापा सैफ़ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान के साथ स्विट्जरलैंड छुट्टियां मनाने गए ।

हर कोई छोटे नवाब तैमुर अली खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है । और हम आपके लिए लेकर आए हैं अपने पापा सैफ़ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान के साथ स्विट्जरलैंड गए तैमुर अली खान की लेटेस्ट तस्वीर जिसमें वह अपने अब्बूजान की बांहो में नजर आ रहे हैं । पिता-बेटे की इस खूबसूरत तस्वीर को देख, हर किसी को उनके प्यार होना लाजिमी है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सैफ़ अली खान जल्द ही अक्षत वर्मा की आगामी फ़िल्म कालाकंदी में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह हॉलीवुड फ़िल्म शेफ़ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे । इतना ही नहीं वह नेटफ़िल्कस के शो सेक्रेड गेम्स में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इन सबके अलावा, सैफ़ अली खान गौरव चावला की फ़िल्म बाजार में भी नजर आएंगे, यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी ।