एक साथ कई सारे कामों में व्यस्त होने के बावजूद रणवीर सिंह की झोली में एक और महत्वपूर्ण रोल आकर गिरा है । रणवीर सिंह फ़िल्ममेकर कबीर खान की आगामी फ़िल्म ’83, में भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे यादगार पल को फ़िर से जीवंत करेंगे ।

इस फ़िल्म में रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर कपिल का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । 1 9 83 में, कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में वेस्टइंडीज के खिलाफ़ 43 रनों से मैच जीता और विजेता ट्रॉफ़ी को अपने हाथ में उठाया । क्योंकि यह फ़िल्म को अगले साल शुरू होने वाली है इसलिए मेकर्स ने क्रिकेटर्स को सम्मानित करने के लिए एक स्पेशल इंवेंट आयोजित करने का मन बनाया है ।

बुधवार की दोपहर, रणवीर सिंह ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और क्रिकेटरों को सम्मानित किया । वह न केवल कपिल देव से मिले, बल्कि उनके गालों पर एक प्यारा सा किस देकर उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर किया । इतना ही नहीं रणवीर सिंह क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत के साथ अपने लोकप्रिय गाने 'तत्तड़ तत्तड़' पर डांस भी किया ।

रणवीर सिंह इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाए थे, इसी के साथ इस फ़िल्म में अन्य कलाकार भी काफ़ी दमदार रहेंगे । अन्य क्रिकेटर्स के तौर कलाकारों का चयन अभी तक प्रोसेस में है । यह फ़िल्म असल की लोकेशन पर फ़िल्माई जाएगी और इसकी शूटिंग अगले साल की शुरूआत में होगी ।

1983 में विश्वकप जीतने वाली टीम में कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ, सुनील गावस्कर, कीर्ति आजाद, यशपाल शर्मा, कृष्णम्माचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, बलविंदर सिंह संधू, संदीप पाटिल, सैयद किरमानी, मदन लाल, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर, सुनील वाल्सन और उनके प्रबंधक पीआर मान सिंह शामिल थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह इन दिनों संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावती की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण, रानी पद्मावती के किरदार में और शाह्दि कपूर राजा महारावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।