अभी पिछले हफ़्ते ही रणबीर कपूर और उनकी 'गुड फ़्रेंड' पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की मुलाकात की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाया । इन तस्वीरों के बाद दोनों के अफ़ेयर के भी कयास लगाए जाने लगे । और अब एक बार फ़िर, ऐसा ही कुछ हुआ है बीते जमाने के दिग्गज कलाकारों के साथ, जिनकी हाथ में हाथ डाले तस्वीर सनसनी मचा रही है । इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डिंपल कपाड़िया और सनी देओल एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए नजर आ रहे है ।

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया जाहिरा तौर पर लंदन में थे और दोनों को एक बेंच पर बैठा हुआ देखा गया जैसे मानो वह किसी परिवहन की प्रतीक्षा कर रहे हो । डिंपल के एक हाथ में सिगरेट है जबकि उनका दूसरा हाथ सनी ने थाम रखा है (वैधानिक चेतावनी : सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है) । सनी देओल इन दिनों यूके में है और उसी दौरान उनके किसी प्रशंसक ने उन्हें डिंपल के साथ देख लिया ।

निशा पाल द्दारा पिछले महीने अपलोड की गयी वीडियो को सोशल मीडिया पर अब खूब देखा जा रहा है । इन फोटोज को लेकर सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दोनों आज भी एक-दूसरे के साथ हैं । सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता काफ़ी पुराना है । 90 के दशक में दोनों ने कई हिट फ़िल्में दी जैसे-अर्जुन, नरसिम्हा, गुनाह इत्यादि । इतना ही नहीं उस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी काफ़ी फ़ैली थी ।

इस फ़ोटो को देखने के बाद कुछ प्रशंसकों ने पैपराजी को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए और सितारों के अतीत के मामलों में उनकी गोपनीयता पर आक्रमण करने को लेकर अपनी नाराजगी जताई है । इससे पहले कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर की तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं जब दोनों इबीसा में छुट्टियां मना रहे थे ।

इस घटना के लिए, न तो सनी देओल और न ही डिंपल कपाडिया ने इसके बारे में कोई टिप्पणी की है । फ़िल्मों की बात करें तो, सनी देओल इन दिनों अपने बेटे करण को बॉलीवुड में लॉंच करने की तैयारी में जुटे हुए हैं, जबकि डिंपल कपाड़िया के पास फ़िलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है करने के लिए । वह पिछली बार अनीस बज्मी की फ़िल्म वेलकम बैक में नजर आई थी ।