अनिल कपूर बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता तो हैं ही साथ ही वह अपने बच्चों के लिए सबसे कूल पिता भी है । अनिल कपूर का अभिनय कौशल तो लाजवाब है ही, लेकिन इसके अलावा, उनमें जबरदस्त सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी है ।

अनिल कपूर, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं, की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जो कि कुछ दिन पहले आयोजित हुए वोग अवॉर्ड्स शो के दौरान ली गई है । इस तस्वीर में देख सकते हैं कि सोनम कपूर अपने फ़ोन में कुछ देख रही हैं और उनके पिता अनिल कपूर उनसे कुछ दूरी पर खड़े हुए है, लेकिन फ़िर भी वह अपनी बेटी के फ़ोन में झांकने की कोशिश कर रहे हैं । हम निश्चित रूप से इसे एक मजाक के तौर पर ले सकते हैं और कुछ साइट्स तो इस फ़ोटो पर मजेदार कैप्शन भी दे रही हैं जैसे,‘Guns don’t kill people… dads with pretty daughters do.”

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने 'जासूसी' चित्र के बारे में एक दिलचस्प टिप्पणी करते हुए कहा, "एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हुआ! मुझे लगता है कि मैं दोषी हूं."

अनिल कपूर का ये स्वीकारना यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगा । देखा जाए तो, पापा-बेटी की ये तस्वीर अपने आप में बहुत खास है क्योंकि सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीर कम ही देखने को मिलती है ।

आपको बता दें, वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में सोनम कपूर को फैशन आइकॉन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला जिसे उनके पिता ने उन्हें दिया था । अनिल कपूर को अपनी दोनों बेटियों रिया कपूर और सोनम कपूर के साथ आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम करने को लेकर गर्व है और वह अपनी दोनों बेटियों पर बहुत फ़क्र करते हैं । फ़िल्मों की बात करें तो, अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म फ़न्ने खां की तैयारियों में जुटे हुए हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे ।