जब से कंगना रानौत ने रजत शर्मा के लोकप्रिय टीवी शो 'आप की अदालत' और बरखा दत्त के शो 'टाउन हॉल' में आक्रामक इंटरव्यू दिया है और अपनी रिलेशनशिप को लेकर कई हैरत अंगेज खुलासे किए हैं तब से कंगना रानौत का मुद्दा गरमाता जा रहा है । हालांकि इस पूरे मामले में ह्रितिक रोशन और राकेश रोशन ने चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन आदित्य पांचोली ने तमाम इंटरव्यू में कंगना को झूठा साबित किया ।

कुछ साल पहले कंगना ने जो उनके खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करवाई थी, उसके खिलाफ़ आदित्य पंचोली ने कानूनी कार्यवाही करने की धमकी दी थी और कंगना को नेपोटिज्म प्रोडक्ट कहा । आदित्य पंचोली ने कहा कि कंगना खुद नेपोटिज्म से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई हैं । उन्होंने कहा कि अगर वो न होते तो कंगना को गैंगस्टर के ऑडिशन के लिए महेश भट्ट के पास कौन भेजता । उन्होंने तो यहां तक कहा कि कैसे उन्होंने कंगना से डेटिंग शुरू की और कैसे वह अपनी एक फ़िल्म के बाद बदल गई थी और उसके बाद ब्रेक अप भी कर लिया ।

भले ही कंगना रानौत ने इस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं किया हो लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल ने इस पर करारा जवाब दिया जो निश्चितरूप से उन्हें लाजवाब कर देगा । आदित्य पंचोली के इस बयान के बाद रंगोली ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए आदित्य पंचोली को खूब सुनाया और आदित्य को एक असफ़ल अभिनेता तक कह डाला । रंगोली ने लिखा, 'एक फेल एक्टर पंचोली ये दावा करते हैं कि उन्होंने कंगना को सुपरस्टार बनाया । ये वो हैं जो अपने बच्चों का करियर नहीं बना पाए । कंगना ने गैंगस्टर के लिए 5 बार ऑडिशन दिए थे । पंचोली ने कंगना को मुकेश भट्ट और अनुराग बासु से नहीं मिलवाया और अनुराग बासु का पंचोली के परिवार से कोई नाता नहीं था ।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने भी आदित्य पांचोली के एफआईआर के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर ट्विटर पर दिया । . “Aditya P. do speak to Ex Add Police Commissioner Bipin Bihari & Inspector Mohan Shanke who probed Kangana’s complaint against you.What more?,”

कंगना रानौत इन दिनों हंसल मेहता की आगामी फ़िल्म सिमरन की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त है । यह फ़िल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।