यह कोई नई खबर नहीं है कि परिणीति चोपड़ा ने पिछले दो सालों में खुद को पूरी तरह से बदल लिया है । अपनी फ़िट बॉडी बनाने के बाद परिणीति अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह न केवल अपनी फ़िट बॉडी दर्शाएंगी बल्कि दर्शकों को हंसाएंगी भी । बहरहाल जब से परिणीति स्लिम हुईं है तब से उनके इस ट्रांसफ़ोरमेशन को हर कोई भुनाने में लगा हुआ है । हाल ही में परिणीति एशियास्पा मैगजीन के कवरपेज में काफ़ी हॉट अंदाज में नजर आईं ।

मैगजीन के 13वीं एनीवर्सरी अंक के कवर पेज पर परिणीति चोपड़ा का बीच लुक नजर आ रहा है । कैमल कलर के शॉर्ट स्वेटर में परिणीति का अंदाज काफ़ी अलग लग रहा है । हल्के मेक-अप के साथ परिणीति का हॉट अंदाज इस मैगजीन के कवर पेज की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा फ़िल्म मेरी प्यारी बिन्दु में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी । अक्षय रॉय द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म रोमांस ड्रामा फ़िल्म है । इसके अलावा रोहित शेट्टी की गोलमाल टीम के साथ फ़िल्म गोलमाल अगेन में दर्शकों को हंसाती हुईं नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह अजय देवगन, अरशद वारसी और कई अन्य कलाकारों के साथ दिखेंगी ।