रोहित शेट्टी की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गोलमाल अगेन ने हैदराबाद में अपने टाइटल ट्रेक के लिए शूट किया । अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, तब्बू सहित गोलमाल अगेन की पूरी स्टारकास्ट और निर्देशक रोहित शेट्टी इस गाने को शूट करने के लिए पिछले सप्ताह हैदराबाद गए ।

गोलमाल अगेन का यह टाइटल ट्रेक ब्रजेश शांडिल्य द्वारा गाया गया है, और एस थामन द्दारा कंपोज किया गया है और कुमार द्दारा लिखा गया है । कार्निवल की पृष्ठभूमि में शूट किया गया यह गाना फ़िल्म की पूरी कास्ट के साथ 1000 से भी ज्यादा डांसर के साथ शूट किया गया है । और इस गाने को गणेश आचार्य द्दारा कॉरियोग्राफ़ किया गया है ।

रोहित शेट्टी की फ़िल्म का यह टाइटल ट्रेक लार्जर देन लाइफ़ और रंगों से भरा होगा, और इस मामले में रोहित कभी निराश नहीं करते । असल में, इस बार उन्होंने कई कंफ़ेद्दी भी जोड़े हैं!

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फ़्रेंचाइजी फ़िल्म गोलमाल की चौथी किश्त, गोलमाल अगेन को रिलायंस एंटरटेनमेंट और मंगल मुर्ति फ़िल्म्स के सहयोग से रोहित शेट्टी पिक्चर्स द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म इस साल दीवाली के दौरान रिलीज होगी ।