Amitabh-Bachchan1

अमिताभ बच्चन, जो फ़िल्म पिंक में नजर आए थे, इन दिनों सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रतनानी के वार्षिक कैलेंडर शूट के लिए फ़ोटोशूट के मूड में नजर आ रहे हैं । डब्बू रतनानी के इस कैलेंडर में महानायक अमिताभ बच्चन कई सारे अलग अलग अवतार में अनजर आएंगे ।

अमिताभ बच्चन ने फ़ोटोशूट के हाल ही में कुछ फ़ोटोग्राफ़ अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किए जिन्हें देखकर लगा कि वह ऐसे लुक में कितना अच्छा महसूस कर रहे हैं । अमिताभ बच्चन के कैलेंडर के लिए किए गए कई तरह के लुक में से एक लुक था उनका बाइकर लुक जिसमें वह लेदर की जैकेट, नीली पेंट, सफ़ेद शर्ट और नीले रंग के जूतों में नौजवानों को भी मात देते हुए दिख रहे हैं । अमिताभ ने ये फ़ोटो अपने ब्लॉग पर शेयर किया और लिखा, “I am in photo shoot mode for Dabboo and his annual calendar. I am loaded with a congestion that now wants to swim past and away from this over trafficked motor ways.”

Amitabh-Bachchan2

डब्बू रतनानी भी अमिताभ बच्चन के साथ अपने कैलेंडर शूट करने के लिए बहुत उल्लासित है । डब्बू ने अपने इस एक्साइटमेंट को व्यक्त करते हुए लिखा, “Here We Go! #DabbooRatnani 2017 #Calendar Day 1 Shoot Started In A ‘BIG’ Way! With None Other Than @SrBachchan .Sharing A Post From His Blog.”

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों राम गोपाल वर्मा की आगामी फ़िल्म सरकार 3 की शूटिंग कर रहे हैं । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।