प्रतिष्ठित कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में भारतीय सेलिब्रिटीज इंटरनेशनल स्टेज पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ रहे हैं । सारें डेब्यूटेंट में सनी लियोनी ने ऑडियंस को अपने उपस्थिति और स्टाइल से अपना दीवाना बना लिया है । अपने डेरिंग फैशन चॉइस और ट्रेंड सेटिंग एनसेम्बल से सनी लियोनी ने प्रतिष्ठित इवेंट कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में अपना बहुप्रतीक्षित डेब्यू किया, जिसने फैशन एनथुसिएस्ट का ध्यान अपनी और खींचा । सनी कान्स जूरी द्वारा मिडनाईट स्क्रीनिंग के लिए एक मात्र चयनित भारतीय फिल्म का प्रतिनिधित्व कर रहीं हैं, जिसे सम्मानित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है । कान्स के लिए निकलने से पहले सनी ने फ़िल्म कैनेडी का टीज़र भी दर्शकों के बीच रिलीज किया ।

Cannes 2023: रेड वेलवेट ड्रेस में सनी लियोनी ने कान्स रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया अपना टोंड फिगर ; ज़ुल्फर मिलाओ की कोल्ड-शोल्डर ड्रेस में दिखाया स्टनिंग लुक

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में सनी लियोनी का जलवा

रैपीटो, एक बहुत अपेक्षित इवेंट में शरीक होने के लिए सनी ने वाइन रेड वेलवेट बॉडी-कॉन ड्रेस पहनी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । फैशन विशेषयज्ञ जेमी मालोउफ के द्वारा डिज़ाइन इस डीप रूबी ड्रेस में सनी का टाइमलेस एलेगेंस खूब निखर कर आ रहा था।  

000332e0-ead2-4de3-826f-6caf1880fed8

हेलेना जॉय के जरिये डिज़ाइन हुई अति सुंदर स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ सनी ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस को पेअर किया । जिसकी वजह से रेड कारपेट की शोभा और ज़्यादा बढ़ गई और सबका ध्यान अपने आप सनी की ओर जाने को मजबूर हो गया ।

f728d76d-d940-4ebb-bc0a-6584252be6aa

अपने एक लुक में सनी ने ज़ुल्फर मिलाओ का कोल्ड-शोल्डर ड्रेस पहना । जिसमें उनका टोंड फिगर साफ झलक रहा था । इसके लिए उन्होंने स्ट्रैपी हील्स और बीज कोट कॉम्पलिमेंट किया । साथ ही उन्होंने वेट हेयरस्टाइल के साथ कोल आईज चेरी लिप्स से अपना मेकअप को पूरा किया । सनी की फैशन चॉइस अब बी-टाउन की चर्चा का हिस्सा बन गई हैं, जिसे फैंस उत्सुकतापूर्वक देख रहे हैं ।