सचमुच हर कोई नोरा फतेही के आकर्षण का कायल है, खासकर जब वह मंच पर होती है।  नोरा फतेही के शानदार और शक्तिशाली डांस मूव्स ने उनके द्वारा किए जाने वाले किसी भी शो के लिए बार को ऊंचा कर दिया । और एक बार फिर नोरा फतेही IIFA 2023 के लिए तैयारी कर रही हैं ।

IIFA में दो बार परफॉर्म करने पर नोरा फतेही ने रचा इतिहास ; स्टेज पर दिखाएंगी विंटेज कैबरे की अदाएं

नोरा फतेही दूसरी बार करेंगी आईफा में परफ़ॉर्म

नोरा पहले भी आईफा में परफ़ॉर्म कर चुकी हैं । और अब वह दूसरी बार स्टेज पर अपनी परफ़ॉर्मेंस देने जा रही हैं । नोरा IIFA में दो बार परफॉर्म करने वाली इकलौती अदाकारा बन गई हैं । इस वर्ष सेट की गई थीम विंटेज कैबरे के इर्द-गिर्द घूमेगी, ऐसा लगता है कि वह वर्षों से बॉलीवुड में डांस के विकास को चित्रित करेगी।  वह पुराने जमाने के लोकप्रिय गानों की धुन पर थिरकेंगी।  IIFA 2023 में उनके दूसरे अभिनय और इस साल वह जो जादू लाएगी उसका गवाह बनने के लिए कोई भी सांस रोककर इंतजार कर सकता है ।

नोरा  के प्रदर्शन के अलावा, IIFA मंच पर अमित त्रिवेदी, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल, बादशाह, रफ्तार, सुखबीर, न्यूक्लिया, अनुषा मेनिया और गोल्डी सोहेल सहित प्रसिद्ध कलाकारों की संगीतमय प्रस्तुतियां होंगी। उनके प्रदर्शन निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे ।

इस साल, सम्मानित डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सिनेमा में फैशन के लिए उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए एक विशेष आईफा सम्मान प्राप्त करते हुए अपना भव्य ग्लैमर पेश करेंगे । यह पुरस्कार फैशन और फिल्म इंडस्ट्री दोनों में उनके उल्लेखनीय योगदान का जश्न मनाता है ।

IIFA 2023, 26 और 27 मई को अबू धाबी के यस द्वीप समूह में होने वाला है । इसमें सलमान खान, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह जैसे बॉलीवुड सितारों की मनमोहक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जो स्टार-स्टडेड अफेयर में और अधिक चकाचौंध और ग्लैमर जोड़ देगा ।