मृणाल ठाकुर ने बहुत ही ग्लैमरस अंदाज़ में अपना कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 डेब्यू किया है । मृणाल ठाकुर ने दिलकश अंदाज़ ने हर किसी का ध्यान खींचा है । मृणाल ठाकुर ने निश्चित रूप से इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर बेहद इनोवेटिव लुक के साथ एक बड़ा प्रभाव छोड़ा है, जिसने उन्हें चारों ओर से प्रशंसा अर्जित की है । वह पहले से ही तीन लुक दिखा चुकी हैं, जो एक दूसरे की तुलना में अधिक अद्वितीय, हाई ग्लैमर भागफल प्रदान करने वाले लुक के साथ उन्हे एक सच्ची फैशनिस्टा का दर्जा मिला ।

Cannes 2023: फाल्गुनी और शेन पीकॉक के कस्टम मेड कटआउट गाउन में मृणाल ठाकुर ने अपने फ़ाइनल रेड कार्पेट लुक से पाया अटेंशन

मृणाल ठाकुर का दिलकश कान्स लुक

मृणाल ने पिछली रात एक कस्टम मेड फाल्गुनी और शेन पीकॉक गाउन में रेड कार्पेट पर चली है, जो एक अपरंपरागत रूप से सुंदर कटआउट और आकृति के साथ प्रतिष्ठित थे । एक रेड कार्पेट गाउन को एक आधुनिक मोड़ देने के लिए लुक को प्रेरित किया गया था, जिसमें एक अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट के लिए पूरी तरह से अनुकूल अधिकतम ग्लैमर था ।

a2c0fbe6-da44-4281-94ea-cedadca212d5

मृणाल ने क्रिश्चियन लॉबाउटिन के फ़ुटवियर और वैंडल्स वर्ल्ड के ईयररिंग्स और महेश नोटानदास ज्वेलरी की रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया ।

cb231388-fa3f-4c67-a3a2-b14b432b847c