सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी विवादों के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है । अदा शर्मा स्टारर द केरला स्टोरी ने अपनी शानदार कमाई से बॉक्स ऑफिस पारा एक बार फिर उसकी खोई हुई चमक लौटा दी है । पठान के बाद द केरला स्टोरी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनकर उभरी । यकीनन कमा बजट में बनी द केरला स्टोरी इसके प्रोड्यूसर्स के लिए काफ़ी फ़ायदे का सौदा साबित हुई है । बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 171.72 करोड़ रू की कमाई कर चुकी द केरल स्टोरी की सक्सेस पर हाल ही में दिग्गज फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उसके मेकर्स के लिए लॉटरी बताया ।

EXCLUSIVE: तरण आदर्श ने द केरल स्टोरी की शानदार बॉक्स ऑफिस कमाई को उसके मेकर्स के लिए बताया लॉटरी ; कहा- “कम बजट की फ़िल्म ने बड़ी स्टारपावर वाली फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया”

तरण आदर्श ने द केरल स्टोरी की सफलता को उसके मेकर्स के लिए बताया लॉटरी

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तरण आदर्श ने द केरल स्टोरी की सफलता के बारें में कहा, “किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी हिट बनकर उभरेगी । यह फ़िल्म इसके प्रोड्यूसर्स विपुल अमृत लाल शाह के लिए लॉटरी साबित हुई । यह साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है । अजय देवगन की भोला, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को पीछे छोड़ते हुए द केरल स्टोरी कमाई के मामले में पठान के बाद दूसरे नंबर पर आ गई है । कुछ लोग बोलते हैं की ये फ़िल्म विवादों की वजह से इतनी कमाई कर रही है तो मैं कहूँगा कि विवादों में तो कई फ़िल्में रहती है, सुर्ख़ियों में भी कई फ़िल्में रहती हैं, लेकिन फ़िल्म का कंटेंट उसे सफलता दिलाता है । पठान के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री आईसीईयू में चली गई थी, कई फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई । स्टार पावर वाली फ़िल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई । फिर आती है द केरल स्टोरी जो बेहद कम बजट में बनी और उसने ऐसी कमाई की कि आँकड़ों के हिसाब से यह मेकर्स के लिए लॉटरी साबित हुई ।

इंटरव्यू के दौरान जब तरण से पूछा गया कि किसी को नहीं पता था कि, द केरल स्टोरी रिलीज होने वाली है फिर फ़िल्म रिलीज होती है और अचानक फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स बढ़ने लगते है, तो क्या यह माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उनके स्पीच में द केरल स्टोरी का ज़िक्र करने से लोग फ़िल्म देखने पहुँचे और फ़िल्म को पॉपुलर्टी मिली ? इस पर तरण ने कहा, “मुझे लगता है फ़िल्म के लिए वर्ड ऑफ माउथ बहुत ज़रूरी होती है । हां, हमारे माननीय प्रधान मंत्री जी ने द केरल स्टोरी का ज़िक्र किया था, मैं इससे इनकार नहीं कर रहा हूं, लेकिन कहीं न कहीं आम आदमी का समर्थन होना चाहिए जो अपनी जेब ढीली कर रहा है फ़िल्म देखने के लिए । यह अधिक महत्वपूर्ण है । मुझे लगता है कि कहीं न कहीं दर्शकों को यह फ़िल्म पसंद आ रही है और देश ही नहीं दुनिया भर में इस फ़िल्म को देखा जा रहा है थिएटर्स में ।

EXCLUSIVE: तरण आदर्श ने द केरल स्टोरी की शानदार बॉक्स ऑफिस कमाई को उसके मेकर्स के लिए बताया लॉटरी ; कहा- “कम बजट की फ़िल्म ने बड़ी स्टारपावर वाली फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया”

फिल्म की इकोनॉमी पर बात करते हुए तरण ने कहा, “फ़िल्म के इकोनॉमिक्स की बात की जाए तो, यह एक लॉटरी है । नंबर्स के मामले में, यह एक बड़ा लाभ मार्जिन है । यह बहुत छोटे बजट की फिल्म है । मुझे नहीं लगता कि पी एंड ए को छोड़कर लागत 20 करोड़ रुपये से अधिक होनी चाहिए यदि मैं ग़लत नहीं हूँ तो । इस प्रश्न का उत्तर विपुल शाह (विपुल अमृतलाल शाह: फिल्म निर्माता) ही दे सकते हैं । लेकिन मुझे लगता है कि मेरे अनुभव में 20 करोड़ रुपये से अधिक नहीं है ।