बॉक्स ऑफ़िस पर बीते हफ़्ते दो फ़िल्में रिलीज हुई आर माधवन स्टारर रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर राष्‍ट्र कवच: ओम । लेकिन इन दो फ़िल्मों की रिलीज के बीच 9वें दिन जुग जुग जियो की कमाई ने हैरान कर दिया । अपनी रिलीजे के 9वें दिन जुग जुग जियो ने 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 67.54 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । वहीं रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट की फ़र्स्ट वीकेंड कमाई 3.67 करोड़ रु रही । वहीं राष्‍ट्र कवच: ओम के फ़र्स्ट वीकेंड की कमाई 3.21 करोड़ रु रही ।

Box Office: रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट और राष्‍ट्र कवच: ओम की रिलीज के बीच जुग जुग जियो की कमाई का सिलसिला जारी

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट के कारोबार में रिलीज से अब तक अच्छी ग्रोथ देखने को मिल रही है । 75 लाख रु से अपनी ओपनिंग करने वाली रॉकेट्री ने कमाई के मामले में शनिवार और रविवार ग्रोथ हासिल की । और फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार के अपने आंकड़ों को और बेहतर करते हुए रविवार तक सभी भाषाओं में करीब 3.70 करोड़ रुपये की कमाई की है ।

वहीं आदित्य रॉय कपूर की राष्‍ट्र कवच: ओम ने अपने ओपनिंग डे पर 1.51 करोड़ रु, शनिवार 1.70 करोड़ रु और रविवार की कमाई मिलाकर अपने फ़र्स्ट वीकेंड कुल 3.21 करोड़ रु की कमाई की ।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट और राष्‍ट्र कवच: ओम की रिलीज के बावजूद 9 दिन पहले रिलीज हुई जुग जुग जियो अभी तक अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । फ़िल्म अब तक 67.54 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है और उम्मीद जताई जा रही है कि फ़िल्म आसानी से 75 करोड़ रु का आंकड़ा छू लेगी ।