बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्शन पैक्ड फ़िल्म धाकड़ बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुई । 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई धाकड़ अपने लिए दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुई । ज्यादातर सिनेमाघरों ने धाकड़ के शो हटा दिए हैं । फ़िल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं और धाकड़ ने अब तक कुल 2.58 करोड़ रु की कमाई की है । फ़िल्म के खराब प्रदर्शन को देखते हुए इसके मेकर्स को ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स को बेचने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा । वहीं इसी के साथ थिएटर में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफ़िस प्र अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

Box Office: सुपर फ़्लॉप साबित हुई कंगना रनौत की धाकड़ ने 8वें दिन कमाए महज 4,420 रु ; 100 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ती कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2

सुपर फ़्लॉप साबित हुई कंगना रनौत की धाकड़

80 से 90 करोड़ के बजट में बनी धाकड़ के 8वें दिन इंडिया में सिर्फ 20 टिकट ही बिके हैं नतीजतन फ़िल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन महज 4,420 रुपए की कमाई की । धाकड़ की वजह से कंगना रनौत को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है । अभी तक कंगना लगातार 9 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं ।

दूसरे हफ्ते में धाकड़ भारत में केवल 25 सिनेमाघरों में ही चल रही है । पहले वीक के मुकाबले इसे दूसरे वीक में लगभग 98.80% सिनेमाघरों से हटा दिया गया है । दिल्ली सबसे बड़ा शहर है, जिसके 4 सिनेमाघरों में अभी तक धाकड़ चली रही है । वहीं मुंबई के एक भी सिनेमाघर में फिल्म नहीं चल रही है । क्योंकि, पहले हफ्ते के बाद ही इस फिल्म को मुंबई के सभी थिएटर्स से हटा दिया गया था ।

OTT और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे

धाकड़ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का सीधा असर फिल्म के OTT और सैटेलाइट राइट्स की डील पर पड़ा है । फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब इसके OTT और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं । क्योंकि, मेकर्स को कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है । धाकड़ की बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्मेंस के बाद इस फिल्म के कई शोज कैंसल भी कर दिए गए हैं । ऐसे में अब OTT पर जगह पाने के लिए भी फिल्म के मेकर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है । सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने धाकड़ के राइट्स फिल्म की रिलीज से पहले यह सोचकर नहीं बेचे कि हो सकता है कि उन्हें किसी बड़े OTT प्लेटफॉर्म से अच्छी डील मिल जाएगी । लेकिन अब फिल्म की खराब कमाई देखकर कोई भी इसे खरीदने के लिए तैयार नहीं है ।

भूल भुलौया 2 जल्द शामिल होगी 100 करोड़ क्लब में

वहीं धाकड़ के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी ड्रामा भूल भुलैया 2 की बात करें तो, यह फ़िल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी । फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है । सेकेंड फ्राइडे भूल भुलैया 2 का कलेक्शन 6.52 करोड़ रुपये रहा ।  नतीजतन फ़िल्म ने अब तक कुल 98.57 करोड़ रु की कमाई कर ली है ।