मूवी से लेकर क्रिकेट लवर्स का आखिरकार इंतजार हुआ खत्म । दरअसल, आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर दर्शकों के उत्साह को कई गुना ज्यादा करने के लिए तैयार है । बता दें कि फिल्म में आमिर और करीना के अलावा अहम किरदार में मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी की नजर आने वाले हैं ।

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान और करीना कपूर खान की इंस्पायरिंग और दिल छू लेने वाली कहानी है लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आउट

साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक माने जाने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को आज टी20 फिनाले मैच के बीच टेलीविजन पर जबरदस्त तरीके से लॉन्च किया गया है, जिसे देख कर दुनिया भर में क्रिकेट और फिल्म लवर्स रोमांचित हो गए हैं। यह पहली बार है जब कोई फिल्म वर्ल्ड टेलीविज प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर अपने ट्रेलर लॉन्च के साथ बड़े पैमाने पर सभी के बीच प्यार बटोर रही है ।

ऐसे में लाल सिंह चड्ढा के प्रभावशाली ट्रेलर ने दर्शकों और खास कर के आमिर खान के प्रशंसकों को एक भावनात्मक और मंत्रमुग्ध कर देने वाली भावना दी है, जिससे हमें लाल सिंह चड्ढा की आकर्षक और मासूम दुनिया की एक झलक मिलती है । तो इस तरह से लाल सिंह चड्ढा की बच्चों जैसी निगाहों से दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए । उसके धीमे-समझदार दृष्टिकोण और बच्चों जैसा आशावाद फिल्म की प्रेरक ताकत है, जबकि अपनी मां के साथ उसका प्यारा सा बंधन और बचपन के प्यार के लिए उसका प्यार फिल्म की यूएसपी है ।

इसके अलावा, कई खूबसूरत स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म भारतीय विरासत को उसके शांत रूप में प्रदर्शित करती है । नहीं भूलना चाहिए, 'लाल सिंह चड्ढा' ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' के बाद आमिर और करीना कपूर खान की सफल जोड़ी को भी साथ लाता है। जहां उनकी क्यूट केमिस्ट्री ने कई लोगों को प्रभावित किया था, वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर ने जरूर हमारे दिलों में रोशनी भर दी है और हमारी आत्मा को ऊर्जा दी है। फिल्म में आमिर की मां के रोल में मोना सिंह भी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही हैं ।

सीक्रेट सुपरस्टार की रिलीज के बाद आमिर खान और अद्वैत चंदन लाल सिंह चड्ढा के लिए फिर से साथ आये हैं । आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं ।