इंडियन टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन अब फिनाले के करीब आ पहुंचा है । 15 फ़रवरी को आखिर ये पता चल जाएगा कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा और वो कौन खुशनसीब होगा जो बिग बॉस 13 की ट्रॉफ़ी अपने घर लेकर जाएगा । जैसे-जैसे बिग बॉस 13 अपने फ़िनाले के करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है । और अब इस शो के आखिरी दिनों को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा प्रतियोगियों से सवाल-जवाब करेंगे साथ ही शो के होस्ट सलमान खान से भी ।

Bigg Boss 13: अब बिग बॉस के घर में लगेगी रजत शर्मा की ‘अदालत’, सलमान खान भी देंगे उनके तीखे सवालों के जवाब

रजत शर्मा के सवालों का जवाब देंगे सलमान खान

वीकेंड का वार में सलमान खान रजत शर्मा की 'आप की अदालत' में खड़े होकर उनके तीखे सवालों का जवाब भी देंगे । सलमान के साथ रजत शर्मा का ‘आप की अदालत’ का ये एपिसोड वीकेंड का वार यानी 9 फ़रवरी को ऑन एयर होगा । रजत शर्मा शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान के साथ ढेर सारी बातचीत करेंगे ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में 'भूत' देखकर शहनाज गिल की निकली चीख

रजत शर्मा की अदालत बिग बॉस के घर में लगेगी जिसमें वह शो के फाइनलिस्ट- सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के तीखे सवालों का जवाब देंगे । यह एपिसोड मंगलवार, 11 फरवरी को ऑन एयर होगा ।