सलमान खान की दमदार होस्टिंग वाला बिग बॉस 13 जैसे-जैसे अपने फ़िनाले के करीबा रहा है वैसे-वैसे ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है । कंट्रोवर्सी, ड्रामा और लड़ाई-झगड़ों के बीच बिग बॉस के घर में कुछ मस्ती देखने को मिली । बिग बॉस के घर मेहमान बनकर आए प्रतियोगी भी अपने आखिरी दिनों को मस्ती के साथ बिताने का फ़ैसला किया । इसलिए बीती रात प्रसारित हुए एपिसोड में प्रतियोगी आरती सिंह ने भूत बनकर शहनाज गिल को डराया । और भूत देखकर शहनाज गिल की चीख निकल गई ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में 'भूत' देखकर शहनाज गिल की निकली चीख

बिग बॉस के घर में भूत को देखकर शहनाज गिल डरी

मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पारस छाबड़ा आरती सिंह से भूत बनकर घरवालों को डराने के लिए कहते हैं । आरती वॉशरूम में जाकर मुंह पर पाउडर और काला रंग लगाती हैं और तोलिए से खुद को कवर करके भूतों वाला रूप ले लेती हैं । इसके बाद आरती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर शहनाज को डराने का प्लान बनाती हैं । आरती सोती हुई शहनाज को डराती हैं । आरती को देखकर शहनाज डर से चिल्लाने लगती हैं ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: 'शादी' के सवाल पर सिद्धार्थ शुक्ला का एपिक जवाब सुन सलमान खान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए

बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस 13 में कुछ दिन पहले भूत की चर्चा मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने की थी । घर में भूत की चर्चा हुई तो घर के कुछ लोगों ने इसे हल्के में लिया और कुछ लोगों ने इसे मजाक में । शहनाज ने घर में किसी भूत के नहीं होने की बात कही थी, लेकिन इस बार अपनी आंखों से भूत देखकर शहनाज की रूह कांप गई ।