अब बिग बॉस 13 अपने 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है । ऐसे में शो में दिन-प्रति-दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है । जैसे-जैसे बिग बॉस 13 का ग्रैंड फ़िनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है । इसी के साथ बिग बॉस प्रतियोगियों की टेंशन भी बढ़ती जा रही है । इसी ट्रेंशन और प्रेशर को कम करने के लिए, आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बॉस प्रतियोगियों की टेंशन को खत्म करने के लिए योगा सेशन रखा जाएगा जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हैंडल करेंगी ।

Bigg Boss 13: फ़िनाले की टेंशन कम करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने घरवालों से करवाया ‘कपल योगा’

शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस 13 में ली योगा क्लास

फ़िनाले से पहले घरवालों की टेंशन और प्रेशर कम करने के लिए फ़िटनेस फ़्रीक शिल्पा शेट्टी घरवालों की योगा क्लास लेंगी । इस दौरान सभी प्रतियोगी मस्ती के मूड में नजर आएंगे । इसकी एक झलक कलर्स चैनल ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है ।

बिग बॉस के घर में आकर शिल्पा कंटेस्टेंट्स से अलग-अलग तरह के योगा सिखाएंगी । इसी के साथ वह कपल योगा भी बतलाएंगी । प्रतियोगी भी योगा की सभी मुद्राओं को बहुत ही फ़नी अंदाज में करते हुए दिखाई देंगे ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस की फ़नी मिमिक्री कर घर के 'बिग बॉस' बने सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें कि, बिग बॉस के घर में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा बिग बॉस के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स हैं, जो फिनाले में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं । इस हफ्ते आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल में से किसी एक या दो कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ सकता है ।