Kapoors-1

पिछले हफ़्ते अनिल कपूर ने अपना 60वां जन्मदिन लंदन में बहुत ही शानदार तरीके से मनाया । जन्मदिन के इस जश्न में पूरा कपूर परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए । जन्मदिन के अलावा यह जश्न अनिल कपूर की सफ़लता का भी था । अभिनेता व निर्माता अनिल कपूर को उनके 60वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ की तस्वीर साझा की । इसी दौरान सोनम कपूर ने पुरानी यादों में खोते हुए अपने बचपन के दिनों की तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की और अपने बचपन के दिनों को याद किया ।

एक तस्वीर में सोनम कपूर और रिया कपूर अपने पापा अनिल कपूर की गोद में बैठी हुईं है और अनिल कपूर अपने जन्मदिन का केक काट रहे हैं । इस तस्वीर में रिया और सोनम बहुत ही प्यारी लग रही हैं ।

Kapoors-2

दूसरी तस्वीर में सोनम कपूर अपने पापा की बांहो में हैं और बहुत ही छोटी हैं । इस फ़ोटो को यादा करते हुए सोनम ने अपने पापा के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश भी लिखा । सोनम ने लिखा, ““मेरे पिता ने मुझे सबसे बड़ा तोहफा दिया जो जो कोई शख्स किसी दूसरे शख्स को दे सकता है । उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया – जिम विलवानो (जिम की कही पंक्तियां) जन्मदिन बहुत-बुहत मुबारक डैडी । मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है । मैं आपको हर दिन गर्व महसूस कराने की उम्मीद करती हूं. आपको बहुत प्यार । @anilskapoor”