Hrithik-Roshan-10

इसमें कोई शक नहीं है कि ह्रितिक रोशन जितने अच्छे अभिनेता हैं उससे कहीं ज्यादा ह्रिहान और ह्रिदान के लिए एक अच्छे पिता है । सुजैन खान से अलग होने के बाद भी ह्रितिक रोशन ने हमेशा से ही अपने दोनों बेटों-रेहान और रिदान के लिए एक पिता होने का फ़र्ज बखूबी निभाया । इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के सुजैन के साथ भी एक अच्छा संबंध रखा है ।

ह्रितिक रोशन अपने बच्चों के लिए एक अच्छे पिता की भूमिका निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी अपने व्यस्त शेड्यूल में से थोड़ा सा समय निकलकर क्रिसमस के दौरान अपने दोनों बेटों-रेहान और रिदान को स्विट्जरलैंड लेकर गए । बच्चों के साथ क्वालिटी समय बिता रहे ह्रितिक ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने क्रिसमस शुभकामनाएं देते हुए अपने स्कीइंग रोमांच को जाहिर किया । स्कीइंग की पोशाक पहने ह्रितिक और उनके दोनो बेटे बहुत ही खूबसूरत दिख रहे हैं । फ़ोटो शेयर करते हुए ह्रितिक ने लिखा, “MERRY CHRISTMAS! Sending u all BRIGHT LIGHT n LOVE. – from the Roshans.”

ह्रितिक रोशन जल्द ही मुंबई लौटकर अपनी आगामी फ़िल्म काबिल का प्रमोशन करेंगे । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।