सबसे लोकप्रिय और विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के नए सीजन, बिग बॉस 16 का बेसब्री से इंतजार हो रहा था । और अब फ़ाइनली मेकर्स ने बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है । बिग बॉस 16 में एक बार फ़िर सलमान खान दमदार होस्ट के रूप में नजर आएंगे । बिग बॉस 16 के पहले प्रोमो में सलमान खान जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही इस बार गेम में बड़े बदलाव किए जाने के भी संकेत मिल रहे हैं ।

Bigg Boss 16 promo: कंटेस्टेंट्स के लिए टफ़ होगा बिग बॉस हाउस में रहना क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद भी खेलेंगे गेम ; शो के होस्ट सलमान खान ने दिया हिंट

सलमान खान लेकर आ रहे हैं बिग बॉस 16

प्रोमो वीडियो में जहां सलमान एक बार फ़िर दमदार होस्ट के रूप मेंनजर आ रहे हैं वहीं बैंकग्राउंड में आवाज आती है जो कहती है, “15 साल से बिग बॉस ने सबका खेल देखा । इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे । सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा, ग्रेविटी उड़ेगी हवा में, घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा, परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना खेल । क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे ।”

प्रोमो वीडियो को देख ये साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस 16 में प्रतियोगियों के लिए गेम टफ़ होने वाला है क्योंकि ऐसा पहली बार होगा कि कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस भी अपने घर के गेम को खेलेंगे । वीडियो को शेयर करते हुए बिग बॉस 16 की टीम ने लिखा, “इन 15 सालों में सबने खेला अपना अपना खेल, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की । देखिए #BiggBoss16 जल्द ही”

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बताया यह भी जा रहा है कि शो का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है । लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है । न ही शो में आने वाले प्रतियोगियों के नाम सामने आए है । लेकिन खबरों की मानें तो फैसल शेख उर्फ़ मिस्टर फ़ैजू, जन्नत जुबैर, पूनम पांडे, राजीव सेन, चारु असोपा, नुसरत जहां और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं । जल्द ही शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों के नाम भी सामने आने की उम्मीद है ।