कैटरीना कैफ़ और सलमान खान की जोड़ी ने हमेशा ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री से धूम मचाई है । पिछली बार कैटरीना कैफ़ और सलमान खान की जोड़ी टाइगर जिंदा है में नजर आई थी । और ये फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । दर्शकों को ये जोड़ी इतनी पसंद आई कि अब अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत में एक बार फ़िर ये जोड़ी अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री का जलवा दिखलाएगी । बता दें कि पिछले कुछ दिनों ने माल्टा में भारत की शूटिंग चल रही थी ।

भारत में कैटरीना कैफ़ के खूबसूरत लुक के साथ सामने आया सलमान खान-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

माल्टा की शूटिंग खत्म होने के बाद फ़िल्म के निर्देशक अली ने कैटरीना की एक तस्वीर को शेयर किया जो फ़िल्म के उनके लुक में से एक लुक कहा जा रहा है । घुंघराले बाल, फ़ेस्टिव ग्रीन कलर का लहंगा पहने कैटरीना बेहद खूबसूरत दिखाई दें रही हैं ।

बता दें कि दो दिन पहले सलमान ने भी एक लुक शेयर किया था । इस तस्वीर में सलमान ने अपने और कैटरीना कैफ की फिल्म से जुडी पहली झलक को सभी को दिखाया । भारत में सलमान का एक लुक मूंछों वाला भी होगा । वहीं इस तस्वीर में इस जोड़ी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है ।

भारत में कैटरीना कैफ़ का लुक

भारत में कैटरीना कैफ़ के खूबसूरत लुक के साथ सामने आया सलमान खान-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

अली ने कैट के फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा,Zafar wrote, “Bharat#between #the#shots @katrinakaif #picture #by @marcinlaskawiec.”

भारत में कैटरीना कैफ़ के खूबसूरत लुक के साथ सामने आया सलमान खान-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद कैटरीना बिना मेक अप के नजर आईं और उसमें भी कैट की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था । यहां देखिए उनकी रेप अप पार्टी की कुछ तस्वीरें ।

यह भी पढ़ें : तो जैकलीन फर्नांडीज लपकना चाहती थीं भारत में कैटरीना कैफ़ का रोल…

बता दें कि कैटरीना जल्द ही शाहरुख खान के साथ आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी । इसके अलावा आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में दिखाई देंगी ।

Bharat#between #the#shots @katrinakaif #picture #by @marcinlaskawiec

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on