सलमान खान फिल्म्स की लवरात्री की मुख्य जोड़ी आयुष शर्मा और वारिना हुसैन ने हाल ही अपने व्यस्त प्रमोशन शेड्युल से वक़्त निकाल कर वाराणसी का दौरा किया और गंगा आरती में हिस्सा लिया । कोलकाता और रांची का दौरा करने के बाद, फ़िल्म की स्टार कास्ट वाराणसी पहुंची जहां उन्होंने दशशवामेध घाट का दौरा किया और नाव से गंगा आरती में भाग लिया । आरती के बाद, वे बनारस के स्थानीय पसंदीदा कृष्णा पान भंडार गए और साथ ही वाराणसी की गलियों के मशहूर लज़ीज़ जायके का आनंद लिया।

download (4)

नवोदित कलाकारों ने अगले दिन कॉलेज का रुख किया और छात्र प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के साथ-साथ दोनों कलाकारों ने स्थानीय मीडिया से भी मुलाकात की। लवरात्री की कहानी आयुष और वरिना की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी ।

download (3)

आयुष शर्मा व वारिना हुसैन ने लवरात्री के लिए सीखा गरबा

लवरात्री में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है इसिलए आयुष और वारिना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुज़रना पड़ा था। आयुष और वारिना अक्सर गरबा अभ्यास की तस्वीरें और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते आये है।

download (2)

लवरात्री नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के अगले वेंचर को चिह्नित करेगा।

download (6)

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

download (7)

download (5) download (8) download (9)