पिछले कुछ वर्षों मेंबॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियोंफिल्मोंसंगीतलाइफ़स्टाइलटेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शोबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगाजिसने फ़िल्मोंफ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । अवॉर्ड शो के लिए कुछ ही सप्ताह बचे हैंऐसे में , मोस्ट स्टाइलिश सोशल वॉरियर के लिए नोमिनेशन सामने आ चुके हैं आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा को बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 के मोस्ट स्टाइलिश सोशल वॉरियर के लिए नोमिनेट किया गया है । 

BH Style Icons 2023: सोनू सूद से लेकर आलिया भट्ट तक, ये हैं मोस्ट स्टाइलिश सोशल वॉरियर के लिए नोमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश सोशल वॉरियर

आलिया भट्ट 

BH-Style-Icons-2023-From-Alia-Bhatt-to-Priyanka-Chopra-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Social-Warrior-2

मनोरंजन जगत की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी स्टाइल और लुक्स से अपने फ़ैंस को काफ़ी प्रभावित करती हैं । फ़िल्मों का प्रमोशन हो या रेड कार्पेट लुक, आलिया भट्ट ने अपने फ़ैशन गेम से हमेशा ही सुर्ख़ियाँ बटोरी हैं । 

भूमि पेड़नेकर 

BH-Style-Icons-2023-From-Alia-Bhatt-to-Priyanka-Chopra-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Social-Warrior-3

दम लगा के हईशा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली भूमि पेड़नेकर से अपनी अनूठी एक्टिंग स्क़िल से सभी का दिल जीत लिया है । वहीं फ़ैशन के मामल में भी भूमि कम साबित नहीं हुई । वेस्टर्न आउटफ़िट से लेकर ट्रेडिशनल आउटफ़िट, सभी में भूमि ने अपने फ़ैशन स्टाइल स्टेटमेंट से फ़ैशन प्रेमियों का दिल जीता । हैंडलूम साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफ़िट तक दीया ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । 

प्रियंका चोपड़ा 

BH-Style-Icons-2023-From-Alia-Bhatt-to-Priyanka-Chopra-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Social-Warrior-4

बॉलीवुड की देसी गर्ल जो अब ग्लोबल आइकन बना चुकी है, का स्टाइल और फ़ैशन गेम हमेशा से ही टॉप पर रहा है । इंटरनेशनल लेवल पर भी प्रियंका ने अपने स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । ब्लेज़र सूट, स्कर्ट, बॉडीकोन ड्रेस, नी लेंथ फ़्रॉक से लेकर साड़ियों तक प्रियंका ने हर ड्रेस में खुद को शानदार तरीक़े से कैरी किया । 

सोनू सूद 

BH-Style-Icons-2023-From-Alia-Bhatt-to-Priyanka-Chopra-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Social-Warrior-6

महामारी के दौरान ज़रूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने अपनी नेक दरियादिली से तो लोगों का दिल जीता ही है साथ ही अपनी फ़िटनेस और स्टाइल से फ़ैशन प्रेमियों का अटेंशन भी पाया है ।