रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 2023 की सबसे अनुमानित आगामी फिल्मों में से एक है । ट्रेलर और उनके दो गानों की रिलीज के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर एक भावनात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, हर कोई कहानी को सामने आने का इंतजार कर रहा है ।

रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की डायरेक्टर आशिमा छिब्बर ने शेयर किया शूटिंग एक्सपीरियंस, कहा- “सेट पर बहुत सारी मदर एनर्जी थी”

रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे

सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी के लिए कहानी सुनाना और प्रामाणिक जानकारी को चित्रित करना अपने आप में एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया है । इसके अलावा, सेट पर बच्चों का होना और उनके लिए अनुकूल माहौल बनाना टीम की सबसे बड़ी प्राथमिकता थी । कई सिंगल पेरेंट्स और कामकाजी माताओं को सेट पर देखा गया, जिसने व्यस्त शूटिंग को बढ़ावा देने और सहज बनाने में मदद की, जिससे बढ़ते बच्चों के लिए अनुकूल माहौल बना ।

निर्देशक आशिमा छिब्बर कहती हैं, “शूटिंग और स्थानीय दल में कई गर्भवती और कामकाजी माताएं, सिंगल पेरेंट्स शामिल थे और ऐसा लगा कि पूरे सेट में यह माँ की एनर्जी थी जिसने इसे संभाल लिया। इतनी सारी माताओं को अपने बच्चों के साथ समायोजित करना निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं है और यह प्रोडक्शन टीम के लिए प्रशंसा की बात है कि उन्होंने इस तरह के चुनौतीपूर्ण कार्य को अंजाम दिया और इसे अंत तक देखा ।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में बात करती है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है ।

ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।