पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियों, फिल्मों, संगीत, लाइफ़स्टाइल, टेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शो, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवार्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगा, जिसने फ़िल्मों, फ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमित प्रभाव छोड़ा है । 

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality

मोस्ट स्टाइलिश म्यूजिक पर्सनालिटी

24 मार्च 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियटजुहू में आयोजित होने वाले बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 अवॉर्ड शो में अब बस कुछ ही दिन दूर है ऐसे में मोस्ट स्टाइलिश म्यूजिक पर्सनालिटी के लिए नोमिनेशन सामने आ चुके हैं । इस नोमिनेशन में शामिल हैं- बादशाह, दिलजीत दोसांझ, गुरु रंधावा, नीति मोहन और नेहा कक्कड़ सहित पांच शीर्ष नामों को मंजूरी मिल गई है ।

बादशाह 

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality-4

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया के रूप में जन्मे, रैपर-निर्माता बादशाह ने भारत में देसी हिप-हॉप में अपनी एक अलग जगह बनाई । पिछले कुछ वर्षों में न केवल उनका संगीत विकसित हुआ है, बल्कि उनकी स्टाइल में भी विकास हुआ है। फैशन में प्रमुख प्रभावों के मामले में हिप-हॉप दृश्य हमेशा प्रमुख रहा है । बादशाह के उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नज़र डालें, तो आपको पता चल जाएगा कि रैपर मोनोटोन स्वेट सूट और ट्रैकसूट, प्रिंटेड शर्ट और पैंट, ओवरसाइज़्ड कोट और जैकेट, जंपर्स को कितना पसंद करते हैं । एथलीज़र, स्ट्रीट वियर, लक्ज़री पहनावा, हाई-एंड धूप का चश्मा, स्नीकर संग्रह, बज़ कट - सब कुछ उनके संगीत के सार को समाहित करता है और कैसे इसने उनके फैशन को प्रेरित किया है ।

दिलजीत दोसाँझ 

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality-2

भारत के लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक में से एक के रूप में जाने जाने वाले, दिलजीत दोसांझ फिल्मों, संगीत और अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं । दिलजीत ने अक्सर हाई-एंड लक्ज़री कपड़ों के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है । दिलजीत ऐसे पगड़ी पहने हुए भारतीय संगीतकार हैं, जिनकी अलमारी में स्वेट सूट, प्रिंटेड सिलुएट्स, टिम्बरलैंड बूट्स, लेदर और बॉम्बर जैकेट्स, ट्रैकसूट्स, डिजाइनर घड़ियां और बहुत कुछ शामिल हैं । पिछले कुछ वर्षों में उनकी शैली स्वाभाविक रूप से बदल गई है, लेकिन इसने इस आधुनिक पीढ़ी के सबसे स्टाइलिश सितारों में से एक के रूप में उनकी स्थिति को भी मजबूत किया है ।

गुरू रंधावा 

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality-5

पंजाबी-हिंदी गायक गुरू रंधावा संगीत में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं । उनका सिग्नेचर हेयरस्टाइल अक्सर उनके प्रशंसकों द्वारा कॉपी किया जाता है ।  फैशन के मामले में गुरू रंधावा सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं ।

नीति मोहन 

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality-3

आसमा बैंड में अपने दिनों के बाद से, नीति ने अपने संगीत करियर में एक लंबा सफर तय किया है। दिलचस्प बात यह है कि उनके स्टाइल ने भी उन्हें काफी बदल दिया है । इसके अलावा नीति मोहन का फ़ैशन सेंस उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाता है । नीति अपने फ़ैशन सेंस से काफ़ी लोगों को इंस्पायर करती हैं । 

नेहा कक्कड़

BH-Style-Icons-2023-From-Badshah-to-Neeti-Mohan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Music-Personality-1

नेहा कक्कड़ ने म्यूज़िक इंडस्ट्री में अपनी एक मज़बूत जगह बनाई है । वह देश की टॉप सिंगर्स में से एक हैं । एथनिक कलेक्शन से लेकर कॉटेज कोर लव, Gen-z स्टाइल तक, सिंगर के वॉर्डरोब में हर मूड के लिए सब कुछ है । हाल के दिनों में उनका हाई वेस्ट पैंट्स लुक काफ़ी छाया हुआ है । स्टाइलिश सिंगर में नेहा ने एक नाया मानक सेट किया है ।