दक्षिण भारतीय अभिनेता नानी, जिन्हें नेचुरल स्टार के नाम से जाना जाता है, ने मुंबई, भारत में रंगों के त्योहार होली का जश्न मनाते हुए अपनी पहली लाइव प्रस्तुति दी । पूरे मुंबई और आस-पास के क्षेत्रों से प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार नानी की एक झलक पाने के लिए एकत्र हुए, और अपनी आगामी फिल्म दशहरा के प्रचार के लिए वहां मौजूद नानी ने उन्हें अपनी ओर आकर्षित किया ।

होली के अवसर पर साउथ स्टार नानी ने हिंदी इंडस्ट्री में की एंट्री ; बाहुबली और पठान की तरह दशहरा को बताया भारतीय फ़िल्म

नानी ने हिंदी इंडस्ट्री  में की धमाकेदार एंट्री

नानी के मंच पर आते ही भीड़ बेकाबू हो गई थी । सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों के साथ डांस गाना और बातचीत की ।  प्रशंसकों द्वारा उनके प्रति दिखाए गए प्यार और उत्साह से अभिनेता अभिभूत हो गए ।

अभिनेता ने अपना उत्साह और आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मुंबई  के दर्शकों ने मुझे जो प्यार और समर्थन दिखाया है, उसके लिए मैं वास्तव में विनम्र और आभारी हूं । उनके साथ होली मनाना और उनके प्यार और उत्साह को प्रत्यक्ष देखना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है । मैं 30 मार्च को दशहरा की रिलीज को लेकर उत्साहित हूं, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आप सभी इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे ।”

Nani-1

जिसके बारे में बोलते हुए, “मैं कहना चाहूंगा कि दशहरा एक भारतीय फिल्म है। बाहुबली या पठान की तरह दशहरा भी उत्तरी या दक्षिणी फिल्म नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म है और मुझे आशा है कि आप इसे अपना पूरा प्यार और समर्थन देंगे। मैं 30 मार्च को फिल्म पर आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार करूंगा ।”

Nani-2

दशहरा में संतोष नारायण का संगीत है, जिसे श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित किया  है और सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित किया है । डीओपी सत्यन सूर्यन आईएससी। संपादक नवीन नूली प्रोडक्शन डिजाइनर अविनाश कोल्ला द्वारा किया गया है और नेचुरल स्टार नानी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगे ।