अनुभव सिन्हा निर्देशित राजकुमार राव और भूमि पेड़नेकर की ब्लैक एंड व्हाइट फ़िल्म भीड़ 2020 के देशव्यापी लॉकडाउन के संघर्ष को बयां करती है । फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक ने तो लोगों के एक्साइटमेंट को बढ़ा ही दिया था और अब मेकर्स ने फ़िल्म का फ़र्स्ट टीज़र रिलीज़ किया है जिसमें फ़िल्म के किरदारों से लेकर फ़िल्म की कहानी की एक झलक देखने को मिल रही है । पहली नज़र के दृश्यों ने 1947 के भारत विभाजन और 2020 के भारत लॉकडाउन के बीच समानताओं को दिखाया । फिल्म के मनोरंजक टीज़र से अब राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा और कृतिका कामरा के किरदारों की झलक देखने को मिल रही है । टीज़र ने प्रशंसकों को ट्रेलर रिलीज के लिए उत्साह और बढ़ा दिया है ।

राजकुमार राव और भूमि पेड़नेकर की ब्लैक एंड व्हाइट फ़िल्म भीड़ के फ़र्स्ट टीज़र में दिखी फ़िल्म की कहानी से लेकर किरदारों की झलक

राजकुमार राव और भूमि पेड़नेकर की ब्लैक एंड व्हाइट फ़िल्म भीड़ 

उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर में फिल्म और इसे इतना खास बनाने वाले किरदारों के बारे में और गहराई से बताया जाएगा । भीड़ का ट्रेलर 9 मार्च को सबसे अनोखे अंदाज में रिलीज होने के लिए तैयार है । दर्शक अनुभव सिन्हा से एक और विचारोत्तेजक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं, और टीज़र ही इसकी पुष्टि करता है ।

भीड़ उस समय सामाजिक विषमता की कठोर वास्तविकता को दर्शाती है जब देश के भीतर सीमाएं खींची गई थीं । राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर यह कहानी उस समय की कहानी है जब देशव्यापी लॉकडाउन के बीच प्रवासी कामगार बिना किसी आवश्यकता के फंसे हुए थे, अपने घर का रास्ता खोजने की कोशिश कर रहे थे ।

बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म भीड़ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा अभिनीत एक उल्लेखनीय कहानी है। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को भारत में लॉकडाउन के 3 साल पूरे होने के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।