पिछले कुछ वर्षों मेंबॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियोंफिल्मोंसंगीतलाइफ़स्टाइलटेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शोबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगाजिसने फ़िल्मोंफ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । अवॉर्ड शो के लिए कुछ ही सप्ताह बचे हैंऐसे में मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन (पुरुष) के लिए नोमिनेशन सामने आ चुके हैं । आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन को बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 के मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन (पुरुष) के लिए नोमिनेट किया गया है । 

BH Style Icons 2023: सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर आयुष्मान ख़ुराना तक ये हैं मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन (पुरुष) के लिए नोमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन (पुरुषके लिए नोमिनेशन

आयुष्मान ख़ुराना 

BH-Style-Icons-2023-From-Ayushmann-Khurrana-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Youth-Icon-Male-3

लीक से हटकर फ़िल्में करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता आयुष्मान ख़ुराना ने सोशल मैसेज देने वाली फ़िल्मों को करके एक अलग फ़ैन बेस बनाया ।इसी के साथ आयुष्मान का रील लाइफ फैशन स्टेटमेंट भी उन्हें लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय बना गया । विचित्र स्टाइल और मज़ेदार पैटर्न वाले आउटफ़िट में नज़र आने वाले आयुष्मान किसी भी लुक को बेहद सहजता से कैरी करते हैं और यही बात उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाती है । 

राजकुमार राव 

BH-Style-Icons-2023-From-Ayushmann-Khurrana-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Youth-Icon-Male-1

राजकुमार राव का फैशन सेंस कम्फर्ट और ट्रेंडी का मिक्स लगता है । पिछले दिनों, स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में एक इंटरव्यू में, राजकुमार ने भी स्वीकार किया था कि उनके लिए फैशन कम्फ़र्ट है । अपने हर लुक से लाइमलाइट बटोरने वाले राजकुमार राव अपनी स्टाइल की वजह से काफ़ी लोगों की प्रेरणा बं चुके हैं । 

सिद्धार्थ मल्होत्रा 

BH-Style-Icons-2023-From-Ayushmann-Khurrana-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Youth-Icon-Male-2

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता की कैटेगरी में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक्टिंग स्किल के अलावा अपने गुड लुक्स और अंदाज़ के लिए लोगों के बीच काफ़ी पॉप्युलर है । स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का फ़ैशन उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाता है । 

टाइगर श्रॉफ

BH-Style-Icons-2023-From-Ayushmann-Khurrana-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Youth-Icon-Male-4

एक्शन और डांस की दुनिया में ट्रेंडसेटर माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने अक्सर अपनी पूरी तरह से बनी बॉडी से प्रशंसकों को लुभाया है। और जब फैशन की बात आती है, तो वह इसमें भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं करते हैं । कम्फर्ट कैज़ुअल वियर में टाइगर अक्सर लाइमलाइट बटोरते हैं साथ ही स्नीकर्स के लिए भी उनका प्यार जगज़ाहिर है । टाइगर श्रॉफ का  बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी पॉप्युलर है ।

वरुण धवन 

BH-Style-Icons-2023-From-Ayushmann-Khurrana-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Youth-Icon-Male-5

फैशन की दुनिया में, वरुण धवन का अपने वेस्टर्न लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक से सभी को इम्प्रेस करते हैं