अपनी बेमिसाल कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही नंदिता दास निर्देशित फ़िल्म ज्विगाटो में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । किस किस को प्यार करूँ और फ़िरंगी के बाद अब कपिल शर्मा ज्विगाटो से अपना बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं । स्टैंडअप कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ज्विगाटो के प्रमोशन में बिजी हैं । हाल ही में कपिल आज तक के खास कार्यक्रम सीधी बात में पहुंचे जहां उन्होंने शो के होस्ट सुधीर चौधरी के तीखे सवालों के जवाब दिए । इस बातचीत के दौरान कपिल ने अपने शो द कपिल शर्मा शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बारें में भी दिलचस्प खुलासा किया ।

क्या कभी द कपिल शर्मा शो में पीएम नरेंद्र मोदी गेस्ट बनकर आएंगे ? कपिल शर्मा ने दिया जवाब- “मैंने उनसे कहा था तो मोदी जी मुझे कहा, ‘अभी तो मेरे विरोधी ही बहुत कॉमेडी कर रहे हैं, आएंगे कभी’

द कपिल शर्मा शो में आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ?

टीआरपी में छाया रहने वाला रहने वाला कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो लोगों के एंटरटेनमेंट का फेवरेट जरिया है । कपिल के इस शो में अब तक कई लोगों को देखा जा चुका है फिर चाहे वो मनोरंजन जगत से जुड़े हो या क्रिकेट जगत से, हर कोई इस शो में आकर खुश होकर गया है । लेकिन हर किसी के मन में एक बड़ा सवाल है की, क्या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉमेडी किंग कपिल के शो में कभी मेहमान बनकर आएंगे ? कपिल ने खुद अब इसका खुलासा किया है । 

शो में कपिल शर्मा से सवाल किया गया, क्या आप चाहेंगे मोदी जी कभी आपके शो में आएं ? इसके जवाब में कपिल ने कहा, “मैं जब पर्सनली पीएम मोदी से मिला तो मैंने उनसे कहा था, ‘सर कभी हमारे शो पर भी आ जाइएउस समय उन्होंने मुझे मना भी नहीं किया । उन्होंने कहा, ‘अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं । आएंगे कभी ।

इसी कार्यक्रम के दौरान कपिल ने अपने बारें में यह भी बताया था कि एक समय था जब उन्हें आत्महत्या के ख़्याल आते थे । इस बारें में कपिल ने कहा, “एक समय ऐसा आया था जब मेरे मन में खुदकुशी के विचार आने लग गए थे । मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरी मदद करने वाला कोई नहीं है । इस फेज में मुझे लगता था कि कोई है ही नहीं अपना, दिखता ही नहीं था ऐसा कुछ । ना कोई समझने वाला था, ना कोई ध्यान रखने वाला ।