अपकमिंग एक्शन-स्पाई थ्रिलर सिटाडेल की एक नई क्लिप वायरल हो रही है। जिसमें रिचर्ड मैडेन प्रियंका चोपड़ा जोनस को उसके अतीत की याद दिलाने में मदद करता है। कोलाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, प्राइम वीडियो ने अपनी नई जासूसी सीरीज सिटाडेल की एक नई क्लिप जारी की । इस क्लिप में दिखाया गया है कि रिचर्ड मैडेन प्रियंका को उसके अतीत की याद दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, जो कि टाइटैनिक जासूस संगठन की सदस्य थी । मैडेन का किरदार प्रियंका की मदद करने की कोशिश कर रहा है  । वह प्रियंका पर चाकू फेंकने की कोशिश करता है, यह देखने के लिए कि क्या उसमें कुलीन एजेंट की प्रवृत्ति आ जाएगी। आज, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित एक्शन-स्पाई थ्रिलर सिटाडेल के लिए एक विशेष क्लिप और नई की आर्ट की शुरुआत की है । जारी वीडियो में सीरीज के लीड कास्ट  रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस को दिखाया गया है । 

वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन की स्पाई सीरीज सिटाडेल की एक्सक्लूसिव क्लिप ; मेजर थ्रिल की मिली झलक

प्रियंका चोपड़ा जोनस का सिटाडेल

वीडियो में चोपड़ा जोनस की जीवंत SXSW मुख्य बातचीत को जेनिफर सल्के, अमेज़न और एमजीएम स्टूडियो के हेड के साथ पेश किया गया है। इसमें दोनों हॉलीवुड में वुमेन्स की नेक्स्ट जनरेशन, ग्लोबल कंटेंट इनोवेशन, और चोपड़ा जोनस की अपनी तरह की पहली फ्रेंचाइजी, सिटाडेल में अहम भूमिका पर चर्चा की । सिटाडेल के पहले सीजन में दो एपिसोड के साथ छह एपिसोड हैं, जिसका प्रीमियर 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर होगा, और एक एपिसोड 26 मई से वीकली जारी किया जाएगा। 

लैंडमार्क, हाई-स्टेक ड्रामा रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वील द्वारा एक्जीक्यूटिव निर्मित है और इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी हैं । ये सीरीज दुनिया भर में 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा ।

सिटाडेल का प्रीमियर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेत कई भाषाओं में होगा ।