20 अप्रैल 1972 को जन्मी ममता कुलकर्णी आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानी वाली ममता कुलकर्णी ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म तिरंगा से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन ममता को लोकप्रियता उनके टॉपलैस फ़ोटोशूट के कारण मिली । स्टारडस्ट मैगजीन के लिए कराए गए टॉपलैस फ़ोटोशूट के कारण ममता को काफ़ी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थी लेकिन इससे उनकी शोहरत भी बढ़ी थी । भले ही आज ममता कुलकर्णी फ़िल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हों लेकिन विवादों ने उनका पीछा आज भी नहीं छोड़ा है ।

B'day Spl: टॉपलैस फ़ोटोशूट से रातोंरात स्टार बनीं ममता कुलकर्णी अब बन चुकी हैं बॉलीवुड का गुमनाम चेहरा

ममता कुलकर्णी ड्रग रैकेट की आरोपी

संजय दत्त, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं ममता साल 2016 में अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ 2000 करोड़ रुपए के सबसे बड़े ड्रग रैकेट की आरोपी पाई गई ।पुलिस ने इस मामले में विक्की गोस्वामी सहित 17 लोगों को आरोपी बनाया साथ ही पुलिस ने ममता के खिलाफ़ वारंट जारी कर दिया था । इतना ही नहीं ममता का नाम कई दफ़ा अंडरवर्ल्ड से भी जोड़ा गया था ।

खबरें आईं थी तमाम विवादों में फ़ंसने के बाद ममता साध्‍वी बन गई थी, और उन्होंने एक किताब भी लिखी । उस किताब का नाम है- 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी'।

यह भी पढ़ें : OMG! 'सेक्स बॉम' ममता कुलकर्णी कभी भी-कहीं भी गिरफ़्तार हो सकती हैं

ममता ने अपने फ़िल्मी करियर में कई फिल्में की जिसमें शामिल हैं-करण अर्जुन, नसीब, बाजी, सबसे बडा़ खिलाड़ी, किस्मत, आशिक आवारा, क्रांतिवीर, चाइना गेट, अहंकार ।