2007 में, अनिल शर्मा की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी । और अब अनिल शर्मा को पूरे देओल परिवार को एक साथ लाने का मौका मिला है अपने 2 में । दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और उनके सुपरस्टार बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को पहली बार एक साथ फिल्म अपने में देखा गया । इस फिल्म को देखने के लिए टिकट काउंटरों पर भीड़ लगी रहती थी। यह फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर ब्लॉकबस्टर थी । अब करण देओल भी इस शानदार तिकड़ी में शामिल होने जा रहे हैं । अपने 2 पहली फिल्म है, जिसमें देओल परिवार की तीनों पीढ़ियाँ एक साथ दिखाई देंगी ।

अपने 2 में देओल परिवार की तीन पीढ़ियों को एक साथ लाने पर स्पेशल फ़ील कर रहे हैं डायरेक्टर अनिल शर्मा

अपने 2 में दिखेगी देओल परिवार की तीन पीढ़ी

आज तक, अनिल शर्मा एकमात्र ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने न केवल तीनों देओल्स के साथ काम किया है, बल्कि उनमें से प्रत्येक के साथ व्यक्तिगत रूप से और एक साथ सुपरहिट फिल्में भी डिलीवर की हैं । हालांकि तीनों ने कुछ और फिल्मों में भी साथ काम किया, लेकिन कोई भी फिल्म अपने जैसा जादू नहीं बिखेर पाई ।

अनिल शर्मा ने बताया, “मेरे पास हमेशा धरम जी के साथ काम करने का एक शानदार समय रहा है । मैंने सनी और बॉबी के साथ भी काम किया है और अब सनी के बेटे करण के साथ काम करने जा रहा हूँ। देओल्स हमेशा ही मेरे लिए परिवार की तरह रहे हैं और हमने हमेशा ही फेमिली ड्रिवन फिल्मों से ऑडियंस को एंटरटेन किया है । अपने 2 हमेशा ही स्पेशल रहेगी, क्योंकि यह तीन पीढ़ियों को एक साथ ला रही है ।”

प्रोड्यूसर दीपक मुकुट कहते हैं, “सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने हमेशा से ही फुल फेमिली ड्रामा का समर्थन किया है, जो समान रूप से मनोरंजक और सार्थक है। इसे आगे बढ़ाते हुए, हम अगली दिवाली में अपने 2 को रिलीज करेंगे, जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों की पहली फिल्म को एक साथ चिह्नित करेगी।”

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने 2 धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल द्वारा अभिनीत है। अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट और दीपक मुकुट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को वर्ष 2021 में दिवाली पर रिलीज किया जाएगा ।