बीता साल बॉलीवुड की बड़ी फ़िल्मों के लिए काफ़ी खराब साबित हुआ । बड़े-बड़े दिग्गज की बड़े पैमाने पर बनी फ़िल्मों ने बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया । लेकिन वहीं छोटे बजट की फ़िल्मों ने बॉक्सऑफ़िस पर बाजी मार ली । ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल समेत कई ऐसे कलाकार रहे जिन्होंने अपनी बड़ी फ़िल्मों से दर्शकों को निराश किया ।

SAS

अपने फ़्लॉप करियर से जूझ रहे बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान, आमिर खान और सनी देओल ने किसी समय में बॉक्सऑफ़िस पर राज किया था, अब एक अदद हिट फ़िल्म के लिए तरस रहे है । हालिया रिलीज जोया अख्तर द्दारा निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म गली बॉय की थीम 'अपना टाइम आएगा', जो एक उम्मीद, जोश और जुनुन को दर्शाती है, निश्चितरूप से फ़्लॉप करियर से जूझ रहे इन अभिनेताओं में एक जोश भरेगी और फ़िर ये बॉक्सऑफ़िस पर दहाड़ेंगे ।

शाहरुख खान का भी…टाइम आएगा

#ApnaTimeAayega : फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल का भी…टाइम आएगा

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, डर, कुछ कुछ होता है, स्वदेश और चक दे इंडिया जैसी हिट फ़िल्में देने वाले शाहरुख अब एक अदद हिट फ़िल्म के लिए तरस रहे है । चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिट फ़िल्म देने के बाद शाहरुख के खाते में कोई हिट फ़िल्म नहीं गई । पिछला कुछ समय शाहरुख के फ़िल्मी करियर के लिए काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा है ।

फ़ैन, जब हैरी मेट सेजल और जीरो से निराश करने वाले शाहरुख खान अब अपनी अगली फ़िल्म को लेकर बहुत सचेत हो गए है और इसलिए वह अब कोई चांस नहीं लेना चाहते है इसलिए ही उन्होंने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा से अपना कदम पीछे हटा लिए । और अब शाहरुक एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे है । उम्मीद है कि गली बॉय की थीम 'अपना टाइम आएगा' शाहरुख में एक जोश भरेगी और एक बार फ़िर वह बॉक्सऑफ़िस के बादशाह बनेगे ।

सनी देओल का भी…टाइम आएगा

#ApnaTimeAayega : फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल का भी…टाइम आएगा

दामिनी, घायल और गदर जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले सनी देओल ने अपने दमदार एक्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था । आज भी जब कोई फ़िल्मी पर्दे पर सनी देओल को अभिनय करते हुए देखता है तो उनकी दहाड़ती हुई आवाज जहन में गूंज सी जाती है । गदर में सनी देओल का पाकिस्तान को ललकारना दिल में एक जोश सा भर देता है लेकिन अफ़सोस, सनी देओल इन दिनों अपने फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ रहे हैं ?

सनी देओल की पिछली फ़िल्में मोहल्ला अस्सी, पोस्टर बॉयज, भैयाजी सुपरहिट और यमला पगला दीवाना ने दर्शकों को बुरी तरह से निराश किया और अब उनके फ़ैंस एक अच्छी फ़िल्म की उम्मीद लगाए बैठे है । हम भी आशा करते हैं कि सनी देओल में गली की थीम 'अपना टाइम आएगा' एक जोश भरने का काम करेगी और सनी देओल का भी टाइम आएगा ।

आमिर खान का भी…टाइम आएगा

#ApnaTimeAayega : फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल का भी…टाइम आएगा

लगान, थ्री इडियट्स, पीके और दंगल जैसी सुपरहिट फ़िल्म देकर दर्शकों सहित समीक्षकों के दिल में जगह बनाने वाले आमिर खान की फ़िल्मों का इंतजार उनके फ़ैंस को हमेशा रहता है । लेकिन पिछली बार आमिर खान ने अपनी बड़े पैमाने पर बनी मेगाबजट फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान से अपने फ़ैंस को निराश कर दिया । बड़ी स्टारकास्ट, भारी-भरकम वीएफ़एक्स और मेगा बजट में बनी ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से नाकाम रही ।

हालंकि आमिर खान ने इस फ़िल्म के फ़्लॉप होने की जिम्मेदारी खुद पर ली । और अब वह इस नाकामी से सबक लेकर अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए है । खबरों में कहा जा रहा है कि आमिर खान अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत में अपना पूरा समय दे रहे है । यह एक सात भागों की एक वेब सीरिज होगी । हालांकि आमिर ने अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल ऐलान नहीं किया है । बहरहाल हम तो उम्मीद करते हैं कि आमिर एक बार फ़िर फ़ॉर्म में आए और 'अपना टाइम आएगा' के साथ अच्छी फ़िल्में अपने दर्शकों को दे ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : गली बॉय