अपने पहले प्रयास में, टी-सीरीज़ ने जुड़वाँ बहने सुकृती कक्कड़ और प्रतीक कक्कड़ के साथ एक सिंगल रिलीज किया है । यह एक ऐसा गीत है जो आज के युवाओं की भावनाओं के बारे में है जब उन्हें प्यार में विश्वासघात का सामना करना पड़ता है । 'सुधर जा' नामक इस गाने को सुकृती कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़ इन दो बहनों ने गाया है जिन्होंने इस गाने में भावनाओं और अपने व्यक्तिगत अनुभवों को साझा किया है । सुधर जा में सुकृती और प्रकृति ने अपने अनोखे अंदाज़ में उन लड़कों को चेतावनी दी है कि अब उनका दुरुपयोग सहन नहीं किया जाएगा ।

टी-सीरीज़ लेकर आई जुड़वां बहनें सुकृती कक्कड़-प्रकृति कक्कड़ का अनोखा सिंगल 'सुधर जा'

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने एक अनोखा सिंगल किया रिलीज

सुकृती इससे पहले बॉलीवुड में कर गयी चुल (कपूर एंड संस), नींद चुराई (गोलमाल अगेन), पहली बार (दिल धड़कने दो) जैसे अन्य गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं । वही प्रकृति गीत सुबह सुबह (सोनू के टीटू की स्वीटी), हवा हवा (मुबारक), हार्ड हार्ड (बत्ती गुल मीटर चालु) जैसे हिट नंबर्स अपने नाम कर चुकी है ।

जुड़वां बहनें अपने नॉन-फिल्मी गीत 'सुधर जा' को लेकर बेहद उत्साहित हैं । दोनों बहनों ने यह गाना खुद कंपोज किया है, वही अभिजीत वघानी इस गाने के संगीत निर्माता है ।

रॉबी सिंह द्वारा फिल्माए गए इस गाने के बोल कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए है और इस गाने में दोनों बहनें आज की मॉडर्न महिलाओं का प्रतिनिधित्व कर रही है जो अब धोखा, झूठ और डबल डेटिंग को हल्के में नहीं लेंगी ।

सुकृति ने बताया,"यह गाना व्यवस्थित रूप से बनाया गया है । मुझे एक रैंडम आईडिया आया और उसे गुनगुना रही थी और ऐसे ही गाने की धुन बन गयी । इस गाने के जरिये मैं मेरे बड़े होने का अनुभव, दिल टूटना, निराशा और लड़कों से निपटने के मुद्दे को दर्शाना चाहती थी ।"

टी-सीरीज़ लेकर आई जुड़वां बहनें सुकृती कक्कड़-प्रकृति कक्कड़ का अनोखा सिंगल 'सुधर जा'

प्रकृति ने कहा, “हालांकि यह हमारे बड़े होने के वर्षों के व्यक्तिगत अनुभवों पर आधारित है, हम यह भी चाहते थे कि यह हर किसी के जीवन से मेल खाता हो । पहली परीक्षा जो हमने पास की थी, जब वीडियो में दिखाई देने वाले दो लड़कों ने कहा कि वे भी इस स्थिति से गुज़र चुके है । इसके बाद, हमने इसे अपने कुछ पुरुष मित्रों को दिखाया और उन्होंने भी यही बात कही ।”

सुकृती ने आगे कहा, "हालांकि गीत एक लड़की के दृष्टिकोण से है, हमें यकीन है कि हम चाहते थे कि लड़के भी गीत का आनंद लें ।" दोनों गायक बहनें यह बताती हैं कि उनका पहला सिंगल गीत 'सुधर जा' उनके लिए बेहद खास है । प्रकृति कहती हैं, “हम पिछले कुछ सालों से प्लेबैक सिंगिंग कर बहुत खुश हैं लेकिन प्लेबैक सिंगिंग में हमें लगातार एक निश्चित तरीके से आवाज़ देने के लिए कहा जाता है, जो हमारी आवाज़ को उस अभिनेत्री से मिलाएगा, जो स्क्रीन पर गीत गा रही होगी । यहाँ हम अपने आप को स्वतंत्र रूप से व्यक्त कर सकते हैं । हमें खुशी है कि इस वीडियो के माध्यम से लोग आवाज के पीछे के चेहरे को जान पाएंगे ।"

इसके अलावा, जुड़वा बहनों ने दुबई में गाने की शूटिंग के दौरान हुई मजेदार बातों को याद किया । "एक हिंदी फिल्म की तरह, हम दोनों एक ही समय में अपनी कोरियोग्राफी को भूल गए, हम दोनों ने एक ही समय में अपने झुमके गिरा दिए, हम दोनों ने छींक भी एक ही समय में ली । शूटिंग के दौरान यह हम सभी के लिए प्रफुल्लित करने वाला समय था, ”सुकृति ने पागलपन को याद करते हुए कहा ।

प्रकृति आगे कहती है, “पहले दिन गाने की शूटिंग बहुत ही सहज थी । हमने बहुत समय बर्बाद किया । दूसरे दिन हम शूटिंग पूरी करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ रहे थे । हमें फ्लाइट रद्द करनी पड़ी और अगली फ्लाइट बुक की ताकि हम उसी दिन गाने की शूटिंग पूरी कर सकें । हम दोनों अगले दिन दोपहर में मुंबई में एक परफॉर्मेंस करने के लिए गए थे । हमें कोई नींद नहीं मिली थी लेकिन हम किसी तरह अपने प्रदर्शन के लिए समय पर पहुंचने में कामयाब रहे । ”