महामारी बने कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन की स्थिती में क्या आम आदमी और क्या सिलेब्स, हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हो गया है । देश में मौजूदा हालात में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और सिर्फ़ जरूरत के सामानों के लिए ही दुकानें खुली हैं । ऐसे में फ़िटनेस से लेकर पर्सनल ग्रूमिंग तक सभी कुछ लोग अपने घरों पर करने को मजबूर हो गए हैं । और लॉकडाउन की इस स्थिती में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली के लिए हेयर ड्रेसर बन गई । अनुष्का शर्मा ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के बाल घर पर ही काट डाले और इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

VIDEO: लॉकडाउन पीरियड में अनुष्का शर्मा ने खुद काटे विराट कोहली के बाल और दिया एक नया लुक

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बाल काटे

दरअसल, अनुष्का ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं । जबकि अनुष्का के हाथ में कैंची है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, ''एकांतवास के दौरान... '' 42 सेकेंड के इस वीडिया में विराट यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरी पत्नी द्वारा बेहतरीन हेयर कट...। दरअसल अनुष्का विराट के लुक को और बेहतर बनाने में जुटी हुईं हैं इसलिए उन्होंने विराट के हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करने की कोशिश की है ।

View this post on Instagram

Meanwhile, in quarantine.. ??‍♂??‍♀

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कोरोना के चलते बेहद बिजी रहने वाले विराट कोहली को अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताने का मौका मिल रहा है जिसे वे खूब एंजॉय कर रहे हैं । इतना ही नहीं मिस्टर एंड मिसेज कोहली ने अन्य लोगों से भी घरों से बाहर न निकलने की अपील की है । वैसे बता दें कि न केवल फ़िल्म जगत बल्कि COVID-19 महामारी के कारण खेल जगत की रफ़्तार पर भी ब्रेक लग गया है । ऐसी हालात में विश्वभर की खेल गतिविधियों को गहरा झटका लगा है ।

View this post on Instagram

एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ ??‬ ‪@narendramodi

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on