सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी इन दिनों अपनी जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन में जुटी हुई हैं । इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अपोज़िट ज़हीर इक़बाल नज़र आएंगे । डबल एक्सएल की कहानी दो महिलाओं के बड़े आकार के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें ज़हीर इक़बाल उनके मानसिक रूप से सपोर्ट करते हुए नज़र आएंगे । लेकिन ज़हीर इक़बाल ने हाल ही में रियल लाइफ़ में भी अपनी लिडिंग लेडी को सपोर्ट किया ।

 डबल एक्सएल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी के चीयरलीडर बने ज़हीर इक़बाल

सोनाक्षी सिन्हा के साथ ज़हीर इक़बाल 

सोनाक्षी और हुमा को हाल ही में मुंबई में एक फैशन शो में रैंप पर वॉक किया जिसमें ज़हीर इन दोनों ही अभिनेत्रियों को चियर करते हुए नज़र आए । सोनाक्षी सुर हुमा को चीयर कर ज़हीर ने कहा, “सोना और हुमा ये दोनों ही महिलाएं ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह प्रेरणादायक हैं । इतनी सारी बाधाओं का सामना करते हुए, दूसरों की परवाह न करते हुएसारी मुसीबतों पर काबू पाती हैं । इस किरदार के लिए वे दोनों ही परफेक्ट चॉइस हैं । दोनों ही बहुत अमेजिंग हैं , सुपर फ्रेश, सुपर हॉट । ढेर सारा प्यार मेरी लीडिंग लेडीज़ के लिए । 

डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है । फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।