लंबी बीमारी से इलाज कराने के बाद भारत आकर इरफान खान ने वापस अपना काम शुरू कर दिया है । इन दिनों इरफान खान अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल, अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे है । इन दिनों इरफान राजस्थान के उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे है । शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और इन तस्वीरों ने फ़िल्म के लिए फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है । वहीं फ़ैंस एक बार फ़िर अपने चहेते स्टार इरफ़ान खान को फ़िल्मी पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है । जितना फ़ैंस इरफ़ान को देखने के लिए बेताब हैं वहीं इरफ़ान भी अपने फ़ैंस के बीच वापस आकर बेहद खुश है । इसका एक नजारा अंग्रेजी मीडियम के सेट से देखने को मिला ।

अंग्रेजी मीडियम : इरफान खान को देखने के लिए उमड़ा फ़ैंस का सैलाब, इरफ़ान भी दिल खोलकर मिले अपने फ़ैंस से

इरफान खान ने फ़ैंस के साथ की मस्ती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें इरफ़ान फैंस के बीच में हैं और उनके साथ फोटोज क्लिक करवा रहे हैं । इरफान भी काफी मस्ती के मूड में नजर आए । फिल्म की शूटिंग उदयपुर में हो रही है । उन्हें देखने के लिए सेट के आस-पास भारी संख्या में फैंस मौजूद रहते हैं । शूटिंग के बाद इरफान वहां मौजूद फैंस से मिले ।

इरफ़ान को देख भावुक हुआ क्रू

वैसे एक इंटरव्यू के दौरान फ़िल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया था कि जब इरफान ने पहला शॉट दिया थो तो पूरा क्रू एक्टर को देखकर भावुक हो गया था ।

यह भी पढ़ें : इरफान खान ने अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा-'आपके प्यार से मुझे मिली ठीक होने में मदद'

बता दें कि इस फ़िल्म में इरफ़ान चंपक नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जिसकी मिठाई की दुकान है । इस फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल निभा रही हैं । जबकि करीना कपूर खान के इरफान की पत्नी का रोल करने की चर्चा है । हालांकि अभी तक करीना के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है । दिनेश विजान मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं । होमी अदजानिया इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ।

कुछ दिनों पहले ही इरफान ने फ़िल्म में से अपना लुक शेयर किया था । फिल्म की एक झलक शेयर करते हुए इरफान ने लिखा, ''सन 1900 से GMB अपनी सेवाएं दे रहे हैं..इनकी कहानी बताने में मजा आएगा. अंग्रेजी मीडियम, जल्द आ रहे हैं मिस्टर चंपक जी.. आ रहा हूं फिर एंटरटेन करने सबको..।''