गंभीर बीमारी, न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझने के बाद आखिरकार बॉलीवुड एक्टर इरफान खान वापस मुंबई लौट आए है । लंबे समय तक इस बीमारी से जूझने के बाद इरफान खान ने ये जंग जीत ली है । लंदन से इलाज करवाकर भारत लौटे इरफान खान का उनके फ़ैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे की वह कब भारत वापिस आएंगे और कब वह इरफान को बड़े पर्दे पर वापिस देखगें । और अब भारत आकर इरफ़ान जल्द ही फ़िर से अपना काम शुरू करेंगे । इलाज कराकर भारत लौटे इरफ़ान ने आज सोशल मीडिया पर अपने फ़ैंस के लिए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उन्हें ठीक होने में मदद की है ।

इरफान खान ने अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा-'आपके प्यार से मुझे मिली ठीक होने में मदद'

इरफान खान ने लिखी पोस्ट

ट्विटर पर इरफ़ान ने अपने फ़ैंस को शुक्रिया कहा और सभी का धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके मुश्किल वक्त में उनके लिए प्रार्थना की और उनके साथ किसी न किसी रूप में रहे । इरफान ने लिखा- 'कहीं न कहीं हम जीत की चाहत में यह भूल जाते हैं कि किसी का प्यार पाना कितना महत्वपूर्ण है । जब हम असुरक्षित होते हैं तब हमें इसका एहसास होता है । मैं जिंदगी में रुक कर प्यार और सपॉर्ट के लिए आप सबका धन्यवाद करना चाहता हूं, क्योंकि वास्तव में मुझे स्वस्थ होने में इससे मदद मिली है । इसलिए मैं वापस लौटा हूं ताकि मैं तहे दिल से आपका शुक्रिया अदा कर सकूं ।'

यह भी पढ़ें : इंग्लिश मीडियम : इलाज के बाद भारत लौटे इरफान खान, अब शुरू करेंगे शूटिंग

गौरतलब है कि, इरफान खान ने बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की थी । जैसे ही उनके फैंस को ये खबर पता चली तो उनके लिए दुआ करने का सिलसिला शुरू हो गया था । बॉलीवुड के तमाम सितारे भी उनके जल्‍द ठीक होने की कामना करने लगे थे । तकरीबन 9 से 10 महीने तक चले इलाज के बाद इरफान खान अब ठीक हो गए है । और अपनी आगामी फ़िल्म इंग्लिश मीडियम की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है ।